दोस्तों ने डूबने के लिए छोड़ दिया! पार्टी कर रहे थे 3 दोस्त, एक नदी में कूद गया, परिजनों का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2400423

दोस्तों ने डूबने के लिए छोड़ दिया! पार्टी कर रहे थे 3 दोस्त, एक नदी में कूद गया, परिजनों का आरोप

Dhanbad News:  धनबाद में झरिया सुदामडीह थाना अंतर्गत मोहलबनी घाट के दामोदार नदी में पार्टी मानने गए तीन दोस्त में से एक पानी में कूद गया. जिसकी तलाश की जा रही है. वहीं, परिजनों ने आरोप लगाया कि दोस्तों ने उसे डूबने के लिए छोड़ दिया.

 

मोहलबनी घाट के दामोदार नदी में कूद गया युवक

Dhanbad: धनबाद जिले में तीन दोस्त नदी किनारे पार्टी कर रहे थे. तभी एक युवक नदी में खुद गया. युवक नदी तेज बहाव में बह गया, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने काफी खोजबीन की पर युवक का पता नहीं चला पाया. युवक खास झरिया चौथाई कूल्ही तिवारी मन्दिर के समीप रहने वाला था. युवक का नाम शिव यादव बताया जा रहा है.

स्थानीय लोगों ने बताया ककि दामोदर नदी के तेज धार में युवक बह गया. काफी देर तक खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया. तब जाकर स्थानीय लोगों में इसकी सूचना घरवालों और पुलिस को दी. 

वहीं, घटना को सूचना मिलने पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस 26 अगस्त, 2024 दिन सोमवार की सुबह से फिर से गोताखोर के मदद से शिव यादव को तलाश करेगी. वही कल रात तक खोजबीन जारी रही, लेकिन युवक को दामोदर नदी से बाहर निकलने में कामयाबी नहीं मिली.

यह भी पढ़ें:कमरे में बाहर से लगा था ताला, अंदर सो रहे थे 4 से 5 स्टूडेंट, मिले 300 मोबाइल

दामोदर नदी में युवक के डूबने की खबर लोगों को मिलते ही बडी संख्या में आसपास के लोग और झरिया से भी काफी संख्या में दामोदर नदी पहुंच गए. बताया जा रहा है कि शिव यादव के साथ आए उसके दो दोस्तों को पुलिस थाने ले जाकर मामले के सम्बन्ध में पूछताछ कर रही. जबकि शिव यादव के घर वाले उसके दोनों दोस्तों पर जानबूझ कर शिव यादव को दामोदर नदी में डूबने के लिए छोड़ देने का आरोप लगाया है.

रिपोर्ट: नितेश मिश्रा

यह भी पढ़ें:फुटबॉल मैदान में गिरी आसमानी बिजली, फुटबॉलर ईश्वर की मौत

झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी । झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news