'हमारा जो भी कदम होता है, ठोस उठाता है', चंपई सोरेन ने 14 विधानसभा का दौरा कर सियासी माहौल गर्मा दिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2400540

'हमारा जो भी कदम होता है, ठोस उठाता है', चंपई सोरेन ने 14 विधानसभा का दौरा कर सियासी माहौल गर्मा दिया

Champai Soren News: चंपई सोरेन बहरागोड़ा विधानसभा के चाकुलिया प्रखंड में आयोजित फुटबाल प्रतियोगिता में हुए शामिल. मैदान में उपस्थित हजारों दर्शकों को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे आदिवासी मुलवासी के हित मे काम करने से रोका गया. 

चंपई सोरेन

Jharkhand Politics: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन का पहले दौर का कोल्हान दौरा खत्म हो गया. जहां उन्होंने 14 विधानसभा में ताबड़तोड़ दौरा किया, लेकिन इनके अगले राजनैतिक कदम को लेकर बना सस्पेंस अब भी बना हुआ है. हालांकि, इस समर्थन के बाद चंपई सोरेन जल्द बड़ा निर्णय लेंगे. पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन अपने दौरे के क्रम को आगे बढ़ाते हुए पांचवें दिन जमशेदपुर डिमना मोड़ से शुरू कर बहरागोड़ा विधानसभा में पांचवाम अध्याय समाप्त किया. 

इस दौरान चंपई सोरेन ने कहा कि हमारा जो भी कदम होता है वह ठोस उठाता है और सही उठाते हैं, जो काम सोचते हैं उसे पूरा करते हैं. पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन बहरागोड़ा से सीधे सड़क मार्ग से 25 अगस्त, 2024 दिन रविवार रात कोलकाता के लिए रवाना हो गए, जहां से वे दिल्ली दिल्ली के लिए कुच करेंगे.

लंबी राजनैतिक सफर के दूसरे अध्याय लिखने पर चंपई सोरेन
पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन के बेटे बाबूलाल सोरेन ने कहा कि बाबा कोल्हान के ही टाइगर नहीं बल्कि पूरे झारखंड के टाइगर हैं. बिहार के समय से ही आंदोलन करके परिवार को छोड़ झारखंड के हर एक व्यक्ति को न्याय दिलाने का काम किया है. इसलिए आज उनके पीछे लाखों लाख जनता है. पूरे झारखंड में इसका असर देखने को मिलेगा. झारखंड के टाइगर जहां रहेंगे, उनके साथ मैं और पूरा परिवार के साथ झारखंड का हर एक व्यक्ति रहेगा.

यह भी पढ़ें:BJP नेता ने SSP पर लगाया JMM का कार्यकर्ता होने का आरोप, तुरंत आ गया पुलिस का जवाब

बता दें कि झारखंड टाइगर के नाम से जाने जाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन रविवार को घाटशिला के चाकुलिया प्रखंड के दूधिया सोल गांव में आयोजित हुई फुटबॉल प्रतियोगिता में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए. इस फुटबॉल मैच में लगभग 15 हजार ग्रामीणों की भीड़ उमड़ी. फुटबॉल मैच में चंपई सोरेन ने हाथ हिलाकर मैदान में घूम कर दर्शकों का अभिवादन किया. दिलचस्प बात यह रही की बहरागोड़ा विधानसभा के अंतर्गत आने वाले इस चाकुलिया प्रखंड में हर साल आयोजित होने वाली फुटबॉल प्रतियोगिता में मैदान झामुमो के झंडे से पटा पड़ा रहता था, परंतु इस बार आयोजित हुई इस प्रतियोगिता में झामुमो का एक झंडा तक नजर नहीं आया. 

रिपोर्ट: रणधीर कुमार सिंह

यह भी पढ़ें:'मिला क्या...?' BJP ने पूछा CM हेमंत से सवाल, तुरंत मैदान में आ गई JMM, कह दी यह बात

झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी । झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news