'मिला क्या...?' बीजेपी ने पूछा सीएम हेमंत से सवाल, तुरंत मैदान में आ गई JMM, कह दी ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2400476

'मिला क्या...?' बीजेपी ने पूछा सीएम हेमंत से सवाल, तुरंत मैदान में आ गई JMM, कह दी ये बात

Jharkhand Politics: झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार बीजेपी लगातार हमला बोल रही है. बीजेपी विधायक दल के नेता अमर कुमार बावरी ने राज्य सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया. उन्होंने हेमंत सरकार से पूछा मिला क्या?

बीजेपी और जेएमएम में सियासी वार पलटवार जारी (File Photo)

Bihar: हेमन्त सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए बीजेपी सवाल पूछ रही. जनता को मिला क्या इस कार्यकाल? मामले पर शुरू हुई राजनीति
झारखंड में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने गठबंधन सरकार के द्वारा 2019 में किए गए वायदों और उसकी हकीकत की फेहरिश्त तैयार की है. अब मिला क्या? के इस सवाल पर झारखंड में राजनीतिक गर्माहट देखी जा रही है.

झारखंड की जनता भी पूछ रही है कि राज्य सरकार ने दिया क्या है?
झारखंड सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए भारतीय जनता पार्टी इन साढ़े 4 वर्षों में दिया क्या का सवाल उठा रही है. बीजेपी विधायक दल के नेता अमर कुमार बावरी ने कहा कि यह सवाल सिर्फ बीजेपी नहीं बल्कि झारखंड की जनता भी पूछ रही है कि राज्य सरकार ने दिया क्या है?

झारखंड मुक्ति मोर्चा बीजेपी पर पलटवार
दरअसल, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने झारखंड सरकार पर सवाल उठाते हुए सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया है. बीजेपी के सवाल पर पलटवार करते हुए झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रवक्ता ने कहा कि बाढ़ पीड़ितों को छोड़कर तफरी करने झारखंड आए असम के मुख्यमंत्री को क्या पता कि झारखंडियों को क्या मिला? 

यह भी पढ़ें:झारखंड के मजदूरों को तमिलनाडु में बनाया गया बंधक! परिजनों ने प्रशासन से लगाई गुहार

अपने गिरेबान में झांक कर देखने की जरूरत- JMM
जेएमएम प्रवक्ता मनोज पांडेय ने कहा कि हालांकि हमसे सवाल पूछने से पहले उन्हें अपने गिरेबान में झांक कर देखने की जरूरत है कि उन्होंने असम को क्या दिया और केंद्र सरकार ने देश को क्या दिया?

रिपोर्ट: कामरान जलीली

यह भी पढ़ें: फुटबॉल मैदान में गिरी आसमानी बिजली, फुटबॉलर ईश्वर की मौत

झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news