Bihar News : गया में पकड़ी गई 1251 बोतल विदेशी शराब, अलग-अलग जगहों से की गईं हैं बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1890486

Bihar News : गया में पकड़ी गई 1251 बोतल विदेशी शराब, अलग-अलग जगहों से की गईं हैं बरामद

Bihar News : सुबोध और रवि रंजन पटना जिले के बिहटा का रहने वाला है जबकि राहुल कुमार पटना जिले के महमदपुर का निवासी है. जब्त विदेशी शराब झारखंड से पटना जिले के बख्तियारपुर ले जाया जा रहा था.

Bihar News : गया में पकड़ी गई 1251 बोतल विदेशी शराब, अलग-अलग जगहों से की गईं हैं बरामद

गया : गया जिले में उत्पाद विभाग की टीम ने अलग-अलग जगहों से की बड़ी कार्रवाई. इस करवाई में गया जिला के विभिन्न जगहों से 1251 बोतल विदेशी शराब बरामद किया है. इन सभी मामलों में गया सहित अन्य जिलों के छह लोगों को उत्पाद विभाग की टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अभियुक्तों में एक गया शहर के गेवालबीघा के हैं जबकि दूसरा शराब तस्कर फतेहपुर का निवासी है. सभी शराब तस्करों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

उत्पाद विभाग से मिली जानकारी के अनुसार गया जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के ददेरा मोड़ से शराब तस्कर सुबोध कुमार और रवि रंजन कुमार एवं राहुल कुमार को गिरफ्तार किया गया है. सुबोध और रवि रंजन पटना जिले के बिहटा का रहने वाला है जबकि राहुल कुमार पटना जिले के महमदपुर का निवासी है. जब्त विदेशी शराब झारखंड से पटना जिले के बख्तियारपुर ले जाया जा रहा था. जिसे फतेहपुर थाना क्षेत्र के ददेरा मोड़ के पास सूमो विकटा वाहन से लाई जा रही 250 बोतल विदेशी शराब को जब्त किया गया है. वही दूसरी टीम डोभी चेक पोस्ट पर एक वाहन से 504 बोतल विदेशी शराब के साथ नालंदा जिले के रहनेवाले सतीश कुमार को गिरफ्तार किया है. 

वही गया शहर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मंझौली में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई. जहां से फतेहपुर के रहनेवाले शंकर कुमार को 188 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया गया. वही एक तस्कर के निशानदेही पर गया शहर के गेवालबीघा मोहल्ला में एक छिरी बगीचा हिंदी स्कूल के पास एक घर के पीछे छिपाकर रखी गई 309 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया. इस मामले में गेवालबीघा निवासी मो. कपिल को गिरफ्तार किया गया है जिनके विरुद्ध उत्पाद अधिनियम की संशोधित धाराओं के तहत कांड अंकित कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

इनपुट- पुरूषोत्तम कुमार

ये भी पढ़िए-  Garuda Purana: सुबह-सुबह करेंगे ये 5 काम तो बदल जाएगी किस्मत, जीवन में आएगी शुभता और मिलेगी पॉजिटिव एनर्जी

 

Trending news