Bihar Accident: कैमूर में अलग-अलग घटनाओं में कुल 4 लोगों की हुई मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल
Advertisement

Bihar Accident: कैमूर में अलग-अलग घटनाओं में कुल 4 लोगों की हुई मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

Bihar Accident: बिहार के कैमूर जिले में आज सोमवार को 4 लोगों की तीन सड़क दुर्घटना में और एक की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई.

Bihar Accident: कैमूर में अलग-अलग घटनाओं में कुल 4 लोगों की हुई मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

कैमूर: बिहार के कैमूर जिले में आज सोमवार को 4 लोगों की तीन सड़क दुर्घटना में और एक की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई. पहली घटना रोहतास जिले के चेनारी थाना क्षेत्र के टिकरी स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर हुई. जहां भभुआ प्रखंड के सोनहन थाना क्षेत्र के परशुरामपुर गांव के रामानंद तिवारी का 26 वर्षीय पुत्र सोनू तिवारी और दूसरा सोनहन थाना क्षेत्र के अलीपुर गांव के स्वर्गीय सुदर्शन दुबे के 28 वर्षीय पुत्र लोकेश दुबे शामिल हैं. 

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव 
लोकेश दुबे खुदरा में निजी कोचिंग संस्थान चलाते थे जो अपने दोस्त के साथ अपने गांव से बरात में शामिल होने के लिए रात में बभनगावा गए थे. जहां सुबह बच्चों को कोचिंग पढ़ाने को लेकर रिटर्न हो रहे थे, तभी आज सुबह 6:00 बजे रोहतास जिले के चेनारी थाना क्षेत्र के टेकारी के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे एक व्यक्ति लोकेश दुबे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. सोनू तिवारी को लोगों ने घायल अवस्था में इलाज के लिए सीएचसी कुदरा लाए. जहां रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों शव का पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. 

ऑटो पलटने से कोर्ट के पेशकार की मौत
अगली घटना भभुआ मोहनिया पथ पर सिकठी रोड के पास ऑटो पलटने से कोर्ट के पेशकार की मौत हो गई. मृतक पेशकार नालंदा जिले के हरनौत थाना क्षेत्र के सदलपुर गांव निवासी संजय प्रसाद का 24 वर्षीय पुत्र गौरव कुमार बताया जाता है. वर्तमान में मोहनिया कोर्ट में पेशकार के पद पर कार्यरत था. सुबह भभुआ पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस से उतरने के बाद ऑटो पकड़ कर भभुआ आ रहा था, तभी ऑटो पलट गई. जिसमें उसकी मौत हो गई.

संदिग्ध परिस्थिति में एक किशोर की मौत
अगली घटना निबी मौजा के रेही सिवाना में संदिग्ध परिस्थिति में एक किशोर की मौत हो गई. मृतक किशोर सोनहन थाना क्षेत्र के रेही गांव निवासी वीरेंद्र तिवारी का 17 वर्षीय पुत्र शोभित तिवारी बताया जाता है. मिली जानकारी के मुताबिक शाम को ही घर से गायब था, जहां आज सुबह में उसका शव बरामद किया गया है. पुलिस के मुताबिक मौके पर से जहरीला पदार्थ बरामद हुआ है. मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.
इनपुट-मुकुल जायसवाल

यह भी पढ़ें- आजादी के 75 साल बाद भी इस गांव में नहीं पहुंचा 'विकास', एक अधेड़ सड़क को तरस रहे लोग

Trending news