Gaya News: हवाई जहाज में बैठकर खाइए ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर, गया में खुला बिहार का पहला अनोखा रेस्टोरेंट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2403242

Gaya News: हवाई जहाज में बैठकर खाइए ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर, गया में खुला बिहार का पहला अनोखा रेस्टोरेंट

Gaya News: बेंगलुरु से हवाई जहाज का स्क्रैप लाकर हवाई जहाज रेस्टोरेंट बनाया गया है. यहां आपको हवाई जहाज जैसी ही लग्जरी फैसिलिटी भी दी जा रही. 

हवाई जहाज रेस्टोरेंट

Gaya Airplane Restaurant: बिहार में अब काफी अच्छे-अच्छे होटल और रेस्टोरेंट खुल रहे हैं. हाल ही में बिहार की राजधानी पटना में ताज होटल का शुभारंभ हुआ है. ओबेराय होटल का निर्माण भी जारी है. कई नामी-गिरामी रेस्टोरेंट भी खुल रहे हैं. इसी कड़ी में बिहार के गया में बिल्कुल अनोखा रेस्टोरेंट खुला है. यहां आप हवाई जहाज रेस्टोरेंट में बैठकर लंच या डिनर कर सकते हैं. जी हां, गया शहर में बिहार का पहला हवाई जहाज रेस्टोरेंट खुला है. इसमें आपको हवाई जहाज में बैठकर खाना खाने का आनंद मिलेगा. बता दें कि यह रेस्टोरेंट एक हवाई जहाज ही है जिसे रेस्टोरेंट का रूप दिया गया है. इस रेस्टोरेंट में आपको हवाई जहाज में मिलने वाली हर सुविधा मिलती है. 

गया के मानपुर में बेंगलुरु से स्क्रैप में एक खराब हवाई जहाज लाकर हवाई जहाज रेस्टोरेंट बनाया गया है. इस प्‍लेन में एक साथ 100 से अधिक लोग बैठकर भोजन कर सकेंगे. सिर्फ 300 रुपये में इस जहाज में बैठ सकेंगे. वहीं आपके खाने में यह 300 रुपये डिस्काउंट हो जाएगा. यहां आपको हवाई जहाज जैसी ही लग्जरी फैसिलिटी भी दी जा रही. हालांकि, यह प्लेन उड़ेगा नहीं. आप सिर्फ इस प्लेन मे बैठकर अपने दोस्तों और परिवार के साथ लजीज और स्वादिष्ट भोजन का लुत्फ उठा सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- गया में अब टैक्सी की टेंशन खत्म! फोन उठाइए और Uber बुक कीजिए, इस दिन से सर्विस शुरू

यूपी के शहर गाजियाबाद में भी ऐसा ही एक रेस्टोरेंट मौजूद है. दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर मौजूद एयर इंडिया का एअरबस 320 कई सारी सुविधाओं के साथ ग्राहकों के लिए खुला हुआ है. जानकारी के मुताबिक, इस खराब बड़े एअर बस को 70 लाख रुपए में खरीदा गया था जिसके बाद इसको सजाने में और रेस्टोरेंट का रूप देने में लगभग 50 लाख से ज्यादा खर्च हो गए. इस विमान को रेस्टोरेंट बनने में करीब डेढ़ साल का वक्त लगा. फिलहाल विमान में अभी करीब 80 लोग एक साथ बैठकर खाना खा सकते हैं. यह हवा-हवाई रेस्टोरेंट्स सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बंटोरता है. 

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और अपडेटेड बने रहें.

TAGS

Trending news