नवादा के संकटमोचन मंदिर में पुजारियों के बीच भिड़ंत, घटना सीसीटीवी में कैद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1470079

नवादा के संकटमोचन मंदिर में पुजारियों के बीच भिड़ंत, घटना सीसीटीवी में कैद

नवादा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां संकटमोचन में आपस में ही पुजारी किसी बात को लेकर भीड़ गए और उनके बीच जमकर मारपीट हुई.

(फाइल फोटो)

नवादा : नवादा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां संकटमोचन में आपस में ही पुजारी किसी बात को लेकर भीड़ गए और उनके बीच जमकर मारपीट हुई. पुजारियों के बीच मारपीट की घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई. 

इस पूरी घटना को लेकर रिंकी देवी ने बताया है कि हमारा भाई मंदिर में टीका लगाने का काम करता है और इसी को लेकर विवाद हुआ है. बता दें कि नवादा के प्रसिद्ध मंदिर रामनगर स्थित संकटमोचन मंदिर में कन्हैया बिहारी का पुत्र गोलू कुमार व कृष्णा दास का पुत्र गुड्डू कुमार के साथ आपस में विवाद हुआ. जहां गोलू मंदिर में टीका लगाने का काम करता है और मंदिर के पुजारी गोलू को अंदर आने के लिए मना कर दिया. 

इसी बात को लेकर कृष्णा दास का पुत्र साजन कुमार और रजनीश कुमार के द्वारा अपने ही चचेरे भाई गोलू कुमार के साथ जमकर मारपीट की गई है. पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई है. मारपीट की घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. परिजन ने आरोप लगाया है कि मंदिर में टीका लगाने को लेकर विवाद हुआ है. पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र के रामनगर स्थित संकट मोचन मंदिर का है. 

जमीन को लेकर भाई ने भाई को जान से मारने की कि कोशिश, गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती
नवादा में जमीन के विवाद को लेकर भाई ने अपने घर के सदस्यों के साथ मिलकर अपने ही भाई को गले में रस्सी बांधकर हत्या करने का प्रयास किया.बता दें कि मामला नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के धनबिगहा गांव का है जहां पूर्व से दो भाइयों के बीच 12 कट्ठा जमीन का विवाद चल रहा था. 

घायल रामचंद्र प्रसाद ने बताया कि आज घर के बगल में चाचा के बेटे की शादी थी और शादी में सभी परिवार गए हुए थे तभी मुझे अकेले देखकर मेरे भाई जितेंद्र कुमार कुछ लोगों के साथ अचानक घर में घुसकर मेरे साथ पहले जमकर मारपीट की और उसके बाद गले में रस्सी बांधकर जान मारने का प्रयास किया. तभी उसी बीच मेरा बेटा आ गया और हल्ला करने लगा, उसके साथ भी मारपीट की गई. जैसे ही आसपास के लोग पहुंचे तो सभी लोग फरार हो गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है
(Report- Yeswent Sinha)

ये भी पढ़ें- लालू के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे मंत्री और विधायक, मंदिर में फोटो लगा कर रहे हवन

Trending news