नवादा में शॉर्ट सर्किट से चार मंजिला मकान में लगी आग, जान बचाने के लिए खिड़की से कूदी महिला
topStories0hindi1531525

नवादा में शॉर्ट सर्किट से चार मंजिला मकान में लगी आग, जान बचाने के लिए खिड़की से कूदी महिला

Nawada Fire: बिहार के नवादा जिले में सोमवार की शाम एक चार मंजिला मकान में शॉर्ट सर्किट के चलते भीषण आग लग गई. जिसके बाद वहां अफरातफरी का माहौल हो गया. भीषण आग लगने के बाद उस चार मंजिला मकान में घर में रहने वाली एक महिला अपनी जान बचाने के लिए तीन मंजिले से नीचे कूद गई.

नवादा में शॉर्ट सर्किट से चार मंजिला मकान में लगी आग, जान बचाने के लिए खिड़की से कूदी महिला

नवादा:Nawada Fire: बिहार के नवादा जिले में सोमवार की शाम एक चार मंजिला मकान में शॉर्ट सर्किट के चलते भीषण आग लग गई. जिसके बाद वहां अफरातफरी का माहौल हो गया. भीषण आग लगने के बाद उस चार मंजिला मकान में घर में रहने वाली एक महिला अपनी जान बचाने के लिए तीन मंजिले से नीचे कूद गई. तीसरी मंजिल से कूदने के चलते को महिला को काफी चोट आई है. जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. पूरा मामला नवादा जिले के कादिरगंज बाजार का है. 

आग बुझाने में कई लोग झुलसे
बताया जाता है कि जिले के कादिरगंज बाजार में रहने वाले सुरेंद्र केसरी के चार मंजिला मकान में अचानक आग लग गई. लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक घरेलू सामान, आभूषण, कपड़े आदि आग की भेंट चढ़ गए. वहीं परिवार के कई लोग आग बुझाने के प्रयास में झुलस गए. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने घंटों मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया. बताया जाता है कि देर शाम परिवार के लोग एक साथ बैठे थे. इसी दौरान शॉर्ट सर्किट से मकान में आग लग गई. आग इतनी भयावह थी कि कपड़े की दुकान में भी आग लग गई. आगजनी की इस घटना में करीब 50 लाख रुपये का नुकसान हुआ है. 

घर में थे सात लोग
बताया जा रहा है कि हादस के वक्त घर में सात लोग थे. जिसमें से 6 लोग किसी तरह घर से बाहर तो निकल गए लेकिन एक महिला घर में ही रह गई. इसके बाद अपनी जान बचाने के लिए वो खिड़की से सीधा नीचे कूद गई जिसकी हालत गंभीर है. घटना के बाद आसपास के घरों के लोग भी बाहर निकलकर आग बुझाने की कोशिश की. करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. परिवार वालों परिवार वालों की ओर से ही इस घटना को लेकर क्षति का अंदाजा दी गई है. इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं की गई है.

इनपुट- यशवंत सिन्हा

ये भी पढ़ें- UBGB के शाखा प्रबंधक समेत चार ने किया 78 लाख रुपये का गबन, बैंक ने शुरू की करवाई

Trending news