Bihar News: रेप केस मामले में BJP नेता गिरफ्तार, रोहिणी आचार्य ने उठाए ये सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2413041

Bihar News: रेप केस मामले में BJP नेता गिरफ्तार, रोहिणी आचार्य ने उठाए ये सवाल

Gaya BJP Leader Rape Case: रोहिणी आचार्य ने 2 सितंबर को एक्स (पहले ट्विटर) पर गया रेप मामले की खबर शेयर की. इसके साथ ही उन्होंने 'मणिपुर में पहली बार ड्रोन बम हमला, 2 की मौत' वाली खबर भी साझा की.

 

Bihar News: रेप केस मामले में BJP नेता गिरफ्तार, रोहिणी आचार्य ने उठाए ये सवाल

Gaya BJP Leader Rape Case: गया के पूर्व विधायक काली राम के बेटे और बीजेपी नेता नरेश राम तुरी पर मानसिक रूप से विक्षिप्त एक युवती के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामला सामने आया. 30 अगस्त को पीड़िता के परिवार ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद गया पुलिस ने नरेश राम तुरी को गिरफ्तार कर लिया. नरेश राम तुरी बीजेपी के प्रदेश स्तर के नेता हैं. इस घटना के बाद राजनीतिक हलचल तेज हो गई है और लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने भी इस मामले पर सवाल उठाए हैं.

इसके अलावा बता दें कि रोहिणी आचार्य ने 2 सितंबर को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस रेप की खबर को शेयर किया. इसके साथ ही उन्होंने मणिपुर में ड्रोन बम हमले की एक अन्य खबर भी साझा की और मोदी सरकार की नीतियों पर सवाल उठाए. उन्होंने लिखा कि मोदी सरकार केवल बयानबाजी करती है, लेकिन न तो देश की समस्याओं को संभाल पा रही है और न ही देश की सीमाओं पर हो रही घुसपैठ को रोक पा रही है. जम्मू-कश्मीर में भी सीमा पार से घुसपैठ और आतंकी हमले लगातार हो रहे हैं. साथ ही  गया में हुई इस घटना के बारे में बात करें तो आरोप है कि नरेश राम तुरी ने मानसिक रूप से विक्षिप्त एक युवती के साथ बलात्कार किया और इसका वीडियो भी बनाया. बाद में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिससे युवती के परिवार को इस घटना की जानकारी हुई और उन्होंने शिकायत दर्ज कराई.

साथ ही आरोपित नरेश राम तुरी के पिता काली राम 1970 के दशक में जनसंघ के टिकट पर बोधगया विधानसभा से विधायक बने थे. नरेश राम तुरी पहले भी 2023 में एक नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार हो चुके हैं. एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि शिकायत दर्ज होने के 12 घंटे के भीतर ही नरेश राम तुरी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इस मामले में जल्दी न्याय दिलाने के लिए स्पीडी ट्रायल भी कराया जाएगा.

ये भी पढ़िए- Bihar Weather Today: बिहार के इन जिलों में मौसम विभाग का अलर्ट, जानें कब होगी झमाझम बारिश, पढ़ें मौसम का हाल

 

Trending news