जहानाबाद में मामूली बात पर हुआ विवाद, पड़ोसी ने एक ही परिवार के चार लोगों को किया जख्मी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1391499

जहानाबाद में मामूली बात पर हुआ विवाद, पड़ोसी ने एक ही परिवार के चार लोगों को किया जख्मी

मामला टेहटा ओपी क्षेत्र के कोहरा गांव का हैृ. जहां गांव के ही एक दबंग परिवार ने घर के सामने से जनरेटर का टूटा तार हटाने की बात पर मारपीट कर एक महिला समेत चार लोगों को घायल कर दिया.

जहानाबाद में मामूली बात पर हुआ विवाद, पड़ोसी ने एक ही परिवार के चार लोगों को किया जख्मी

जहानाबाद : जहानाबाद में मामूली बात को लेकर दो पड़ोसियों में मारपीट हो गई. पड़ोसियों के बीच आपसी मारपीट में एक परिवार के चार लोगों गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना स्थल पर मौजूद अन्य पड़ोसियों ने झगड़े का बीच बचाव कर घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है.

झगड़े का क्या है मामला
बता दें कि मामला टेहटा ओपी क्षेत्र के कोहरा गांव का हैृ. जहां गांव के ही एक दबंग परिवार ने घर के सामने से जनरेटर का टूटा तार हटाने की बात पर मारपीट कर एक महिला समेत चार लोगों को घायल कर दिया. घायल आसिफ हैदर ने बताया कि उनके घर के सामने से गांव के ही मोहम्मद गुलजार अहमद का जनरेटर का तार गया है. जो टूट कर रास्ते पर गिरा पड़ा था. गृह स्वामी ने जब टूटा हुआ तार हटाने को बोला तो यह बात सुन पड़ोसी आग बबूला हो गए और मारपीट करने लगे. जिसमें आशिफ हैदर, वली हैदर, वाजुल्ला हैदर घायल हो गए. जिन्हें आनन फानन में इलाज के लिए रेफरल अस्पताल मखदुमपुर लाया गया.

अस्पताल में घायलों का चल रहा इलाज
रेफरल अस्पताल में सभी चारों घायलों का चिकित्सकों द्वारा इलाज किया जा रहा है. दो लोगों को सिर में गंभीर चोट आई है. वही आरिफ हैदर के द्वारा टेहटा ओपी के गुलजार अहमद, नोशाद अहमद समेत चार लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. वही पीड़ित ने बताया कि इस संबंध में उन्होंने पुलिस अधीक्षक दीपक रंजन से भी शिकायत की है. उन्होंने आश्वासन दिया है के दोषियों के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़िए- बेगूसराय में पुलिस ने ट्रक से बरामद की 392 कार्टून विदेशी शराब

Trending news