Jehanabad News: स्कूल के नामांकन रद्द करने पर नाराज छात्र ने किया हंगामा, प्रधानाध्यापक ने थाने में की शिकायत दर्ज, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2123501

Jehanabad News: स्कूल के नामांकन रद्द करने पर नाराज छात्र ने किया हंगामा, प्रधानाध्यापक ने थाने में की शिकायत दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

Jehanabad News: बिहार के जहानाबाद के एक स्कूल में उस समय अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. जब एक छात्र का नामांकन रद्द होने से नाराज छात्र ने प्रधानाध्यापक पर ही ईट पत्थर से हमला बोल दिया. हालांकि इस घटना में कोई हताहत होने की सूचना सामने नहीं आई है.

प्रधानाध्यापक ने थाने में की शिकायत दर्ज

जहानाबाद: Jehanabad News: बिहार के जहानाबाद के एक स्कूल में उस समय अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. जब एक छात्र का नामांकन रद्द होने से नाराज छात्र ने प्रधानाध्यापक पर ही ईट पत्थर से हमला बोल दिया. हालांकि इस घटना में कोई हताहत होने की सूचना सामने नहीं आई है. घटना घोसी प्रखंड क्षेत्र के उत्क्रमित उच्च माध्यमिक विद्यालय रामगंज की है. 

नाम काटे जाने पर छात्र भड़क गए और प्रधानाध्यापक पर बोला हमला
विद्यालय से नाम काटे जाने पर छात्र भड़क गए और प्रधानाध्यापक पर हमला कर दिया. हालांकि ग्रामीण के बीच बचाव के कारण किसी तरह की कोई अप्रिय घटना नहीं हुई है. इस संबंध में प्रधानाध्यापक वीरेंद्र प्रसाद ने बताया कि गुरुवार को अपने कार्यालय में बैठकर विद्यालय का काम कार्य कर रहे थे, तभी रामगंज गांव का निवासी पुट्टू कुमार नामक एक छात्र कार्यालय में घुस आया और मेरे साथ दुर्व्यवहार करने लगा. 

उस छात्र ने साल 2020 में ही इसी विद्यालय से मैट्रिक पास की है
प्रधानाध्यापक वीरेंद्र प्रसाद ने बताया कि वह छात्र साल 2020 में ही इसी विद्यालय से मैट्रिक पास कर चुका है, लेकिन यह छात्र दोबारा जाली सर्टिफिकेट बनाकर नौवीं क्लास में नामांकन कर लिया है. जब सत्यापन किया गया तो वह सर्टिफिकेट जाली पाया गया. जिसके बाद स्कूल प्रशासन ने विद्यालय से उसका नामांकन रद्द कर दिया गया. 

छात्र विद्यालय पहुंचकर प्रधानाध्यापक से गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगा
उन्होंने आगे बताया कि नामांकन रद्द होने से नाराज छात्र भड़क गए और गुरुवार को विद्यालय पहुंचकर प्रधानाध्यापक से गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगा. ग्रामीण के बीच बचाव के कारण किसी तरह मामले को शांत कराया गया. इधर प्रधानाध्यापक द्वारा इसकी लिखित शिकायत घोसी थाने में की गई है. फिलहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच में जुट गई है.
इनपुट- मुकेश कुमार, जहानाबाद

यह भी पढ़ें- KK Pathak खिलाफ मुजफ्फरपुर परिवाद दर्ज, CJM कोर्ट में दर्ज कराया गया मामला

Trending news