Jehanabad Accident: जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से 2 मजदूरों की मौत, एक गंभीर जख्मी
Advertisement

Jehanabad Accident: जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से 2 मजदूरों की मौत, एक गंभीर जख्मी

Jehanabad Accident: बिहार के जहानाबाद में पटना गया रेलखंड पर दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां रेलवे ट्रैक पर करने के दौरान तीन मजदूर जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गए. जिनमें से दो की मौत घटनास्थल पर हो गई.

Jehanabad Accident: जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से 2 मजदूरों की मौत, एक गंभीर जख्मी

जहानाबाद: Jehanabad Accident: बिहार के जहानाबाद में पटना गया रेलखंड पर दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां रेलवे ट्रैक पर करने के दौरान तीन मजदूर जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गए. जिनमें से दो की मौत घटनास्थल पर हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को आनन फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना कोर्ट हॉल्ट के समीप की है. 

काम की तलाश में जा रहे थे सभी मजदूर 
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मखदुमपुर थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांव के रहने वाले सभी मजदूर ट्रेन से काम की तलाश में जिला मुख्यालय आ रहे थे. जहां कोर्ट हॉल्ट के समीप ट्रेन से उतरने के बाद सभी रेल पटरी पार कर रहे थे. घने कोहरे की वजह से दूसरी दिशा से आ रही जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन को वे लोग देख नहीं पाए और वे उसकी चपेट में आ गए. जिसके वजह से दो मजदूरों की मौके पर मौत हो गई. जबकि एक राजमिस्त्री गंभीर रूप से जख्मी हो गया.   

दर्दनाक हादसे में दो की मौत 
प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि सभी लोग मखदुमपुर स्टेशन से एक साथ काम की तलाश में आ रहे थे. सभी लोग ओवर ब्रिज के बदले पटरी क्रॉस कर रहे थे. तभी यह दर्दनाक हादसा हुआ है. इधर घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर रेल थाना और नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही मामले की छानबीन में भी जुट गई है.    

एक मजदूर की हलत गंभीर 
इस हादसे को लेकर रेल थानाध्यक्ष ने बताया कि रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान तीन लोग जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गए. जिसके वजह से दो लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है. जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.  
इनपुट- मुकेश कुमार, जहानाबाद

यह भी पढ़ें- Hemant Soren: कोई झारखंडी जेल जाने से डरता है क्या? यह कहने वाले हेमंत सोरेन ने जेल में ऐसे गुजारी पहली रात

Trending news