झाड़-फूंक करते-करते ओझा बीवी को लेकर हुआ फरार, पति खोजते हुए पहुंचा ससुराल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1754067

झाड़-फूंक करते-करते ओझा बीवी को लेकर हुआ फरार, पति खोजते हुए पहुंचा ससुराल

Bihar News: कैमूर जिले के भभुआ थाना में एक पति अपने पत्नी के खिलाफ कंप्लेंट दर्ज कराने पहुंचा. उसका आरोप था कि दिसंबर 2020 में उसकी शादी हुई थी और शादी के 1 माह बाद ही पत्नी का तबीयत खराब होने पर मायके चली आई.

झाड़-फूंक करते-करते ओझा बीवी को लेकर हुआ फरार, पति खोजते हुए पहुंचा ससुराल

कैमूर:Bihar News: कैमूर जिले के भभुआ थाना में एक पति अपने पत्नी के खिलाफ कंप्लेंट दर्ज कराने पहुंचा. उसका आरोप था कि दिसंबर 2020 में उसकी शादी हुई थी और शादी के 1 माह बाद ही पत्नी का तबीयत खराब होने पर मायके चली आई. उसका झाड़-फूंक ओझा के द्वारा किया जाता था लेकिन झाड़ फूंक करते-करते ओझा मेरी पत्नी को लेकर फरार हो गया. लड़के के ससुराल वालों ने इसकी सूचना अपने दामाद को नहीं दी. जब वह ससुराल विदाई कराने पहुंचा तो ससुराल वालों ने कहा कि तुम्हारी पत्नी ओझा के साथ फरार हो गई. फिर क्या था पति दौड़े-दौड़े भभुआ थाना पहुंचा और महिला और आरोपी ओझा के खिलाफ भभुआ थाने में प्राथमिकी दर्ज करा डाला.

पुलिस पूरे मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ओझा और उसकी पत्नी को खोजने में लगी हुई है. पति उत्तर प्रदेश के चंदौली जिला के परेवा गांव का रहने वाला है. उसकी शादी कैमूर जिला के भभुआ थाना क्षेत्र के सारंगपुर में हुई थी. पति छोटू कुमार बताता है कि दिसंबर 2020 में उसकी शादी हुई थी. पत्नी कुछ बीमार रहने लगी तो वह 1 माह के बाद ही अपने मायके चली आई. जहां उसके गांव के है कि दर्शनिया जवाहिर अपने ओझा गुरु के पास लेकर उसे जाता था और और ओझा ऊपर ही ऊपर गेम खेल गया. जब हम अपने पत्नी का विदाई कराने के लिए अपने ससुराल सारंगपुर पहुंचे तो ससुराल वालों ने कहा तुम्हारी पत्नी ओझा के साथ भाग गई.

इसके बाद भभुआ थाना में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए आवेदन दिए हैं कि वह मेरे सामने आकर बता दे की वह खुश है तो फिर अच्छा रहेगा. वह अपने साथ अपना गहना लेकर गई है. भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने जानकारी देते हुए बताया एक व्यक्ति अपनी पत्नी के भाग जाने की रिपोर्ट भभुआ थाने में दर्ज कराई है. पुलिस प्राथमिकी दर्ज करते हुए अनुसंधान कर रही है.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़ें- सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, हार्डकोर नक्सली योगेन्द्र कोड़ा को किया गिरफ्तार

Trending news