अविश्वसनीय! बीच पटरी पर लेटे रहे बुजुर्ग, ऊपर से गुजर गई पूरी ट्रेन, खरोंच तक नहीं आई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1743291

अविश्वसनीय! बीच पटरी पर लेटे रहे बुजुर्ग, ऊपर से गुजर गई पूरी ट्रेन, खरोंच तक नहीं आई

जिसको भगवान बचाना चाहे, उसे कौन मार सकता है. इस कहावत को आपने कई बार सुना होगा. आपको बता दें कि ऐसा ही एक मामला बिहार के गया जिले से सामने आया है. जिसके बारे में सुनकर आप सिहर उठेंगे.

(फाइल फोटो)

गया: जिसको भगवान बचाना चाहे, उसे कौन मार सकता है. इस कहावत को आपने कई बार सुना होगा. आपको बता दें कि ऐसा ही एक मामला बिहार के गया जिले से सामने आया है. जिसके बारे में सुनकर आप सिहर उठेंगे. दरअसल यहां एक बुजुर्ग के साथ ट्रेन की पटरी पर ऐसा हादसा हुआ जिसके बाद कोई भी बुजुर्ग के जिंदा होने की उम्मीद ही नहीं कर रहा था. बता दें कि थोड़ी देर बाद जब लोगों ने बुजुर्ग को पटरी पर पड़े देखा तो सभी की आंखें फटी की फटी रह गई. 

गया में एक बुजुर्ग अचानक से रेलवे ट्रैक पर गिर गए और इसी बीच उसी पटरी पर मालगाड़ी आ गई. इसके बाद बुजुर्ग वहीं ट्रैक पर ही लेट गए. इसके बाद पूरी की पूरी मालगाड़ी उसे बुजुर्ग के ऊपर से गुजर गई और उसको खरोंच तक नहीं आई. 

ये भी पढ़ें- शॉपिंग के लिए नहीं मिले पैसे तो इंजीनियर के इकलौते बेटे ने लगा ली फांसी

हालांकि मालगाड़ी के गुजरने के बाद बुजुर्ग पटरी पर खड़े हो गए. उनको कहीं भी किसी भी अंग में चोट नहीं लगी थी. बता दें कि ये पूरा वाकया गया-कोडरमा रेल खंड पर घटा और जिसने भी इस नजारे को देख सब यही कह रहे थे कि बुजुर्ग का नया जन्म हुआ है. बता दें कि लोगों ने यह बताया कि बुजुर्ग मालगाड़ी के नीचे से निकलकर पटरी पार करना चाह रहे थे तभी खड़ी मालगाड़ी चल पड़ी. इस बीच बुजुर्ग उसके नीचे सो गए. 

बुजुर्ग फतेहपुर प्रखंड के मोरहे गांव के निवासी बताए जा रहे हैं जिनका नाम बालो यादव है. यह पूरी घटना पहाड़पुर स्टेशन की बताई जा रही है. हालांकि जब बुजुर्ग मालगाड़ी के नीचे से पटरी पार करने की कोशिश कर रहे थे और ट्रेन चल पड़ी तो लोग चिल्लाने लगे कि पटरी पर लेट जाइए कुछ नहीं होगा. बुजुर्ग ने ऐसा ही किया और उसकी जान बच गई. 

Trending news