Bihar News: उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, 35 से ज्यादा शराब पीने और बेचने वाले लोग गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1324016

Bihar News: उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, 35 से ज्यादा शराब पीने और बेचने वाले लोग गिरफ्तार

Bihar News: बिहार में जारी शराबबंदी कानून के बीच शराब बेचने वाले और पीने वाले लोग अलग- अलग तरीकों से शराब का कारोबार और सेवन कर रहे हैं. ऐसे में प्रशासन लगातार शराब पीने और बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में जहानाबाद में भी महा अभियान चलाया गया.

Bihar News: उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, 35 से ज्यादा शराब पीने और बेचने वाले लोग गिरफ्तार

जहानाबाद:Bihar News: बिहार में जारी शराबबंदी कानून के बीच शराब बेचने वाले और पीने वाले लोग अलग- अलग तरीकों से शराब का कारोबार और सेवन कर रहे हैं. ऐसे में प्रशासन लगातार शराब पीने और बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में जहानाबाद में भी महा अभियान चलाया गया. जिसके तहत 35 से ज्यादा लोगों को शराब बेचने और  पीने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

शराबियों के बीच हड़कंप 
जहानाबाद में उत्पाद विभाग ने शराब माफिया और शराबियों के खिलाफ विशेष अभियान चलाकर बड़ी कार्रवाई की है. अपर मुख्य सचिव के निर्देश पर जिले के विभिन्न स्थानों पर चलाए गए विशेष अभियान के तहत 30 लीटर देसी शराब के साथ 16 धंधेबाज समेत 39 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमें पांच महिला कारोबारी भी शामिल है. जबकि  उत्पाद विभाग ने इस दौरान 23 शराबियों को भी गिरफ्तार किया है. उत्पाद विभाग की लगातार हो रही छापेमारी से पूरे जिले में शराब धंधेबाज और शराबियों के बीच हड़कंप मच गया है.

ये भी पढ़ें- Jharkhand News : बंद पड़ा 87 लाख की लागत से बना पार्क, मायूस होकर लौट रहे बच्चे

35 से ज्यादा लोग गिरफ्तार
वहीं इस संबंध में उत्पाद अधीक्षक अश्विनी कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि अपर मुख्य सचिव के निर्देश पर जहानाबाद,औरंगाबाद और अरवल उत्पाद विभाग की टीम ने संयुक्त रूप से जिले के विभिन्न इलाकों में छापेमारी की. इस दौरान 39 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जिसमें 16 कारोबारी और 23 शराबियों को गिरफ्तार किया गया है.  उत्पाद विभाग ने कारोबारियों के पास से 30 लीटर शराब भी बरामद किया है. उन्होंने बताया कि पकड़े गए सभी आरोपियों के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है. वहीं उन्होंने बताया कि यह अभियान जिले में निरंतर जारी रहेगा.

Trending news