Jharkhand News : बंद पड़ा 87 लाख की लागत से बना पार्क, मायूस होकर लौट रहे बच्चे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1323799

Jharkhand News : बंद पड़ा 87 लाख की लागत से बना पार्क, मायूस होकर लौट रहे बच्चे

पार्क के पूरा होने की आस लगाए बैठे बच्चे और बड़े सभी मन में ये सोचकर पहुंचते हैं कि यहां आकर मनोरंजन करेंगे. लेकिन बंद पार्क के गेट को देखकर निराश मन से ही वापस लौटना पड़ता हैं.

Jharkhand News : बंद पड़ा 87 लाख की लागत से बना पार्क, मायूस होकर लौट रहे बच्चे

रांची : खूंटी में कुछ समय पहले खुला हाईटेक सेनिटेशन पार्क उद्घाटन के बाद से ही बंद पड़ा है. प्रत्येक दिन बच्चे खुशी-खुशी पार्क में आते है. लेकिन बंद पार्क को देखकर उन्हें निराश होकर वापस लौटना पड़ता है. पार्क का निर्माण 87 लाख रुपयों से किया गया था. पार्क के पूरा होने की आस लगाए बैठे बच्चे और बड़े सभी मन में ये सोचकर पहुंचते हैं कि यहां आकर मनोरंजन करेंगे. लेकिन बंद पार्क के गेट को देखकर निराश मन से ही वापस लौटना पड़ता हैं.

पार्क से वापस लौट रहे बच्चे और बुजुर्ग
आज रविवार की सुबह भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. जब नए पार्क का लुत्फ उठाने के लिए काफी संख्या में लोग पार्क पहुंचने लगे. जुल्फी दास ने बताया कि वे बहुत ही शौक से अपने बच्चों को पार्क घुमाने लाए थे. लेकिन पार्क बंद पाकर उनको काफी दुख हुआ. उन्होंने कहा कि आखिर अपने बच्चों की खुशी कौन नहीं चाहता. लेकिन अब क्या ही कर सकते है और मन मसोस कर वापस लौट रहे हैं.

पार्क में घुसने नहीं दिया गया
वहीं सत्येन्द्र कुमार ने बताया कि उन्हें पार्क में घुसने नहीं दिया गया. पार्क बंद होने से मन दुखित है. बच्चों को बहुत मुश्किल से समय निकालकर लेकर आये थे. रविवार होने के कारण ही उन्हें समय मिलता है. पार्क ना खुलने से उदास बच्चों ने अपनी नाराजगी दर्ज करवाई. बच्चों ने कहा की जब पार्क खोलना ही नहीं था तो बनाया क्यों था.

गार्ड आएगा तो पार्क चालू होगा
वहीं कार्यपालक पदाधिकारी ने बताया कि शौचालय का काम अभी बाकी है. वहीं काम करने वाले सुपरवाइजर अशोक ने बताया कि पार्क का काम पूरा हो गया है. लेकिन कार्यपालक ने पार्क को अभी बंद रखने के लिए कहा है. जब गार्ड आ जाएगा तो पार्क चालू कर दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें :  जिला बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी की बाइक सहित दो गिरफ्तार

 

Trending news