कोरोना की जंग में हारा STF जवान, दोस्त की सेवा करने के दौरान खुद हुए थे Positive
Advertisement

कोरोना की जंग में हारा STF जवान, दोस्त की सेवा करने के दौरान खुद हुए थे Positive

Gaya Corona News: अजीत कुमार वहां अपने साथी के कोरोना संक्रमित होने पर उनकी सेवा करने में लगे थे. साथी की सेवा करते हुए इसी बीच वह भी कोरोना संक्रमित हो गए.

कोरोना की जंग में हारा STF जवान.

Gaya: नक्सलियों को मात देने वाले एसटीएफ के जवान भी कोरोना की इस जंग में मात खा रहे हैं और कोरोना के वार से जवानों की मौत होती जा रही है. ऐसा ही एक मामला बिहार के गया जिला के कोविड डेडिकेटेड अस्पताल अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल से सामने आया है. यहां कोरोना की इस जंग में एसटीएफ कमांडो अजीत कुमार की मौत हो गई. कमांडो अजीत कुमार लखीसराय में कार्यरत थे और वहीं कोरोना संक्रमण के शिकार हुए थे.

अजीत कुमार वहां अपने साथी के कोरोना संक्रमित होने पर उनकी सेवा करने में लगे थे तथा हौसला अफजाई कर रहे थे. साथी की सेवा करते हुए इसी बीच वह भी कोरोना संक्रमित हो गए. जब परेशानी हुई तो अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- कोरोना काल मे मानवता हुई खत्म! अंतिम संस्कार के लिए संक्रमित शव को ठेले पर लादकर ले गए परिजन 

वहीं, 2 दिन पहले उनकी मां का निधन भी अनुग्रह नारायण कॉलेज सह अस्पताल में हुआ था. मौत की खबर के बाद पूरे गांव में मातम पसरा है. एसटीएफ जवान अजीत के पिता उपेंद्र यादव ने बताया कि 'लखीसराय में अपने कोरोना संक्रमित दोस्त की सेवा व देखभाल करते-करते खुद 21 अप्रैल को वह कोरोना संक्रमित हो गया था. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना जांच कराई थी. जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिसके बाद वापस वह घर लौट आया. 24 अप्रैल को आमस के चण्डिस्थान स्थित किसी निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया था. स्वास्थ्य में सुधार नहीं होने पर अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां वे जिंदगी की जंग को मात नहीं दे सका.'

एसटीएफ जवान अजीत कुमार की वर्ष 2004 में शादी हुई थी, उन्हें 1 बच्ची है. वहीं, मौत के बाद पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें- ऑक्सीजन की आपूर्ति को लेकर Patna HC गंभीर, पूछा- कैसे करेंगे इतनी मात्रा की पूर्ति

(इनपुट- जय प्रकाश कुमार)

Trending news