गया में चोरी के आरोप में तीन युवकों को भीड़ ने पीटा, एक की मौत और दो गंभीर रूप से घायल
Advertisement

गया में चोरी के आरोप में तीन युवकों को भीड़ ने पीटा, एक की मौत और दो गंभीर रूप से घायल

डीहा गांव की महिलाओ का कहना है कि करीब आधा दर्जन युवक चोरी के नियत से स्कॉर्पियो कार में सवार होकर गांव में हथियार के साथ आए थे. जब गांव वालों को शक हुआ तो सभी भागने लगे.

गया में चोरी के आरोप में तीन युवकों को भीड़ ने पीटा, एक की मौत और दो गंभीर रूप से घायल

गया : गया जिले के बेलागंज थाना क्षेत्र के डीहा गांव के ग्रामीणों ने बुधवार (22 फरवरी) की रात चोरी के आरोप में तीन युवको की पिटाई की. इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई और वहीं  दो युवकों का इलाज अभी भी जारी है. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर आगे की जांच शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
डीहा गांव की महिलाओ का कहना है कि करीब आधा दर्जन युवक चोरी के नियत से स्कॉर्पियो कार में सवार होकर गांव में हथियार के साथ आए थे. जब गांव वालों को शक हुआ तो सभी भागने लगे. जिसके बाद तीन युवक को डीहा गांव से करीब 3 किलोमीटर दूर खदेड़ कर पकड़ लिया गया. तीनों के पास हथियार देख खुद के बचाव के लिए ग्रामीणों ने हल्का मारा और पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल डीहा गांव में कोई भी पुरुष मौजूद नहीं है सभी फरार है, पुलिस लगातर डीहा गांव में सर्च ऑपरेशन चला रही है.

पीड़ित पक्ष से मिलने पहुंचे मंत्री सुरेंद्र यादव
घटना के बाद रविवार को पीड़ित पक्ष से मिलने बिहार सरकार के मंत्री सुरेंद्र यादव पहुंचे. पीड़ित पक्ष से मुलाकात करने के बाद सुरेंद्र यादव ने कहा जो घटना घटा है बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है, जितना भी निंदा किया जाए कम है. मंत्री ने कहा दोनों पक्ष में कोई भी अपराधी प्रवृत्ति का नहीं था. बम और गोली रख के सो किया जा रहा है उसके पीछे बहुत बड़ा साजिश है. मंत्री ने कहा कि बहुत बड़ा चाल और साजिश इसके पीछे हैं. कलेक्टर, एसपी सभी को आदेश दे दिया गया है पूरे केस की जानकारी अब हम खुद लेंगे, जो सच है वह हम सामने लाकर रख देंगे. यह साजिश के तहत हत्या किया गया है.

घटना पर पीड़ित पक्ष का क्या है कहना
पीड़ित पक्ष के लोगों का कहना है कि घूम कर तीनो आ रहे थे, इसी दौरान चोर-चोर का हल्ला करके चारों तरफ से बेला थाना क्षेत्र के पिपरा गांव में इनको घेर लिया. भीड़ ने एक-एक कर मारना शुरू कर दिया. ऐसा लग रहा था कि साजिश के तहत ऐसा किया गया. इस तरीके से मारना साजिश है, पुलिस सिर्फ कार्रवाई का आश्वासन दे रही है.

घटना पर क्या कहते है वरिष्ठ अधिकारी
एसपी विधि व्यवस्था भारत सोनी का कहना है कि तीन व्यक्ति थे जो कुरीसराय के रहने वाले थे. डीहा गांव की तरफ से जा रहें थे उनके साथ गांव के कुछ व्यक्तियों द्वारा मारपीट की गई, लेकिन घायल तीनों व्यक्ति थे उनके परिवार की तरफ से आवेदन दिया गया उसमें उन्हीं के गांव के कुछ व्यक्तियों पर आरोप लगाया गया है. पीड़ित परिवार के शिकायत पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

इनपुट : निषेद

ये भी पढ़िए-  Grow Beard Quickly: अब इन स्टेप्स को फॉलो करके कोई भी बढ़ा सकता है अपनी दाढ़ी

Trending news