ससुराल में जहर खाने से महिला की मौत, मायके वालों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1501868

ससुराल में जहर खाने से महिला की मौत, मायके वालों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

सदर अस्पताल में महिला का इलाज चल रहा था. जहां सोमवार की सुबह उसकी मौत हो गई. मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. वही घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

ससुराल में जहर खाने से महिला की मौत, मायके वालों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

जहानाबादः जहानाबाद में जहर खाने से एक महिला की मौत का मामला सामने आया है, जिसे गंभीर हालत में रविवार को सदर अस्पताल लाया गया. सोमवार सुबह इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. अब मायके वालों ने ससुराल वालों पर दहेज हत्या के आरोप लगाए हैं. घटना पाली थाना क्षेत्र के वर्मा-गोलकरपुर गांव की है. घटना के संबंध में मायके वालों ने ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए बताया कि मृतका कविता की शादी 16 वर्ष पूर्व गोलकपुर गांव निवासी अशोक पासवान से हुई थी. शादी के कुछ दिनों बाद तक ठीक ठाक रहा. 

पति पर पैसे मांगने का आरोप
इस दौरान कविता की एक बच्ची भी हुई. बच्ची होने के बाद पति अशोक पासवान ससुराल वालों से सोने की चेन और रुपये की मांग करने लगा लेकिन लड़की के पिता ने देने से इनकार किया. जिसके कारण पति-पत्नी में तकरार बढ़ गई. आरोप है कि पति अपनी पत्नी कविता देवी को प्रताड़ित करने लगा. जिसके बाद आपसी समझौता भी किया गया. बाद में इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को भी दी गई. लेकिन दोनों में बात नहीं बनी और तकरार बढ़ता गया. परिजनों की मानें तो रविवार को पति एवं ससुराल वालों ने कविता को मारपीट कर जहर पिला दिया. 

पुलिस कर रही जांच
इसकी सूचना जैसे ही कविता ने अपनी मां को दी. मायके वाले मृतका के ससुराल पहुंचे और उसे इलाज के लिए आनन-फानन में काको पीएसी में लाया गया, जहां डॉक्टर द्वारा बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल जहानाबाद रेफर कर दिया. सदर अस्पताल में महिला का इलाज चल रहा था. जहां सोमवार की सुबह उसकी मौत हो गई. मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. वही घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं कुछ लोग दबी जुबान से चर्चा कर रहें हैं कि मृतका का पति दूसरी शादी कर लिया है, इसी के कारण कविता देवी को मारपीट की घटना को अंजाम देता था. फिलहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच में जुटी है. 

रिपोर्टः मुकेश कुमार

 

Trending news