close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

समस्तीपुर: नशे में शादी करने पहुंचा दुल्हा, लड़की वालों ने पूरे बारात को बनाया बंधक

नशेड़ी दूल्हे को देख लड़की ने शादी से इनकार कर दिया. जिसके बाद लड़की पक्ष के लोगो ने दूल्हा सहित सभी बारातियों को पूरी रात बंधक बनाए रखा. 

समस्तीपुर: नशे में शादी करने पहुंचा दुल्हा, लड़की वालों ने पूरे बारात को बनाया बंधक
नशेड़ी दूल्हे को देख लड़की ने शादी से इनकार कर दिया.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भुसारी गांव में शुक्रवार की रात शादी करने पहुचे दूल्हे को लड़की बालो ने बंधक बना लिया. लड़की वालों का आरोप था कि दूल्हा जब बारात लेकर दुल्हन के दरवाजे पर पहुंच तो वह नशे की हालत में था. इतना ही नहीं वरमाला के पहले दूल्हे ने दुबारा शराब पी. जब लड़की पक्ष के लोग दूल्हे के पिता के पास पहुंचे तो उस वक्त उसने भी शराब पी रखी थी.

नशेड़ी दूल्हे को देख लड़की ने शादी से इनकार कर दिया. जिसके बाद लड़की पक्ष के लोगो ने दूल्हा सहित सभी बारातियों को पूरी रात बंधक बनाए रखा. बाद में ग्रामीणों की पहल पर पंचायत बैठी. जिसमे लड़के पक्ष को शादी में हुए खर्च के साढ़े तीन लाख जमा करने का फैसला सुनाया गया.

लड़का पक्ष के द्वारा सुबह 50 हजार रुपये दिए गए जिसके बाद बारातियों को छोड़ा गया. वहीं, ढाई लाख रुपये लौटने के बाद दूल्हे और उसके पिता को छोड़ा गया. रात को बारातियों को बंधक बनाये जाने की सूचना दूल्हे की बहन ने थाने को दी. दूल्हे की बहन का कहना है कि वो दोपहर को इसकी सूचना पुलिस के दी है ,लेकिन पुलिस के अधिकारीयो ने कोई पहल नहीं किया.

 बाद में देर शाम दूल्हे की बहन की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में पहुंची. वहीं, इस मामले में पुलिस का बताना  हैं  की इस बाबत किसी भी पक्ष के द्वारा कोई भी लिखित शिकायत दर्ज नही करायी गई है.