जमशेदपुर में BJP के लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन, बाबूलाल मरांडी ने काटा फीता
Advertisement

जमशेदपुर में BJP के लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन, बाबूलाल मरांडी ने काटा फीता

Lok Sabha election 2024: जमशेदपुर में बीजेपी ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों को देखते हुए चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया. बाबूलाल मरांडी ने इस कार्यलय का फीता काटा.

जमशेदपुर में लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

जमशेदपुर: लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी अब धीरे-धीरे एक्शन मोड में आने लगी है और चुनाव के संसाधनों को व्यवस्थित करने में जुट गई है. इसी क्रम में जमशेदपुर लोकसभा चुनाव को लेकर जिला स्तरीय चुनावी कार्यालय को खोला गया है. जिसका उद्घाटन झारखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने आज बुधवार को विधिवत उद्घाटन किया. जमशेदपुर के साकची में जुबली पार्क गेट के समीप खुले इस चुनावी कार्यालय का उद्घाटन बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने फीता काटकर किया. इस अवसर पर काफी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने इस अवसर पर कहा कि राज्य भर में सभी 14 लोकसभा क्षेत्रों का चुनावी कार्यालय आज खुल जायेगा और बीजेपी राज्य के सभी 14 लोकसभा को जीतने का काम करेगी. साथ ही बाबूलाल मरांडी ने इस मौके पर झारखंड के नए मुख्यमंत्री चम्पई सोरेन को चेतावनी भरी लहजों में कहा कि वे हेमन्त पार्ट 02 के खिलाफ भी कहा की इसको लेकर सतर्क और सावधान रहने की जरूरत है.

वहीं इस अवसर पर सांसद विद्युत वरण महतो भी काफी उत्साहित दिखे और कहा कि तीसरी बार भी जीतेंगे बिना डाउट. जबकि अभी टिकट भी नहीं मिला ना ही प्रत्याशी की घोषणा हुई है फिर भी जीत को राय बताते हुए वर्तमान सांसद ने जीत पक्का बताया है.  उन्होंने कहा कि नया भारत का निर्माण हो रहा उसमें भागीदारी निभाना है और मोदी जी को मजबूत बनाना है. ऐसे में अब देखना यह है कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी दो बार से लगातार सांसद रहे विद्युत वरण महतो पर तीसरी दांव भी लगाती है या फिर जिस तरह से जमशेदपुर लोकसभा चुनाव में वर्तमान सांसद विद्युत वरण महतो के बदले किसी दूसरे अन्य उम्मीदवार को मैदान में उतारने की जो चर्चा है उसी के अनुरूप किसी अन्य उम्मीदवार को मैदान में उतारती है.

इनपुट- रणधीर कुमार सिंह

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: अन्नपूर्णा देवी के कार्यक्रम में ग्रामीणों ने किया हंगामा, ‘रोड़ नहीं तो वोट नहीं’ का लगाया नारा

 

Trending news