Jamshedpur News: नए साल के पहले दिन बड़ा हादसा, न्यू ईयर मनाकर लौट रहे 6 दोस्तों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2038484

Jamshedpur News: नए साल के पहले दिन बड़ा हादसा, न्यू ईयर मनाकर लौट रहे 6 दोस्तों की मौत

Jamshedpur Road Accident: जमशेदपुर में एक सड़क हादसा नए साल पर हो गया. इस हादसे में 6 दोस्तों की की एक साथ मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि कार में 5 लोगों के बैठने की जगह थी और 8 लोग बैठे थे. 

सड़क हादसा (File Photo)

Jamshedpur Road Accident: नए साल के पहले ही दिन बहुत दुखद खबर झारखंड (Jamshedpur Road Accident) से सामने आई है. जमशेदपुर में नए साल की पार्टी मनाकर वापस लौट रहे 6 दोस्तों की एक साथ मौत हो (Jamshedpur Road Accident) गई. मिली जानकारी के अनुसार, झारखंड के जमशेदपुर शहर में 1 जनवरी, 2024 दिन सोमवार को सुबह एक कार के डिवाइडर से टकरा जाने की वजह से छह लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हुए हैं.

पुलिस ने यह जानकारी दी. एक अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना सुबह करीब पांच बजे (Jamshedpur Road Accident) बिस्टुपुर पुलिस थाना क्षेत्र में सर्किट हाउस चौराहे के पास हुई. जमशेदपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कौशल किशोर ने बताया कि कार में 5 लोगों के बैठने की क्षमता थी, लेकिन इसमें 8 लोग यात्रा कर रहे थे. कार पहले डिवाइडर और फिर सड़क किनारे लगे खंभे से टकराई. 

उन्होंने कहा कि हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन को अस्पताल (Jamshedpur Road Accident) ले जाया गया, जहां एक और व्यक्ति ने दम तोड़ दिया. अधिकारी ने बताया कि बाकी दो घायलों का इलाज चल रहा है. 

ये भी पढ़ें: जमुई में एक बेलगाम ट्रक ने एक युवक को कुचला, नए साल की खुशियां मातम में बदलीं

बिहार में भी सड़क हादसा

बता दें कि बिहार के जमुई में भी एक बड़ा सड़क हादसा नए साल पर हो गए है. यह एक अनियंत्रित ट्रक ने एक परिवार की खुशियां छीन लीं. खैरा थाना क्षेत्र में जमुई-गिद्धौर मुख्य राजमार्ग पर एक बालू लदे ट्रक ने एक बाइक सवार युवक को कुचल दिया. जिससे बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के बानाडीह गांव निवासी अर्जुन यादव के पुत्र उपेंद्र यादव के रूप में हुई है.  मिली जानकारी के अनुसार, गिद्धौर थाना क्षेत्र के बानाडीह गांव निवासी उपेंद्र यादव अपनी बाइक से गिद्धौर बाजार जा रहा था. इसी दौरान यह हादसा हो गया.

इनपुट: भाषा

Trending news