Naxal Attack: नक्सलियों ने सुरक्षाबलों के सामग्री वाहन को आईईडी विस्फोट में उड़ाया, एक की मौत
Advertisement

Naxal Attack: नक्सलियों ने सुरक्षाबलों के सामग्री वाहन को आईईडी विस्फोट में उड़ाया, एक की मौत

Naxal Attack: झारखंड के कोल्हान जंगल में नक्सलियों एक बार फिर से बड़ी घटना को अंजाम दिया है. नक्सलियों सुरक्षाबलों के लिए राशम ले जा रहे वाहनों पर आईडी ब्लास्ट किया है. इस हमले में एक की मौत हो गई है.

Naxal Attack: नक्सलियों ने सुरक्षाबलों के सामग्री वाहन को आईईडी विस्फोट में उड़ाया, एक की मौत

चाईबासा: Naxal Attack: कोल्हान जंगल में एक बार से नक्सलियों का तांडव देखने को मिला है. जंगल में नक्सलियों द्वारा किये गए आईडी ब्लास्ट में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का सोनुआ के सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए चाईबासा सदर अस्पताल लाया गया. जहां खलासी लोबो गोप की इलाज के दौरान मौत हो गयी, वहीं घायल पकलू बोदरा की हालत नाजुक बनी हुई है. घटना मंगलवार दोपहर 12 बजे की बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक गोइलकेरा थाना क्षेत्र कुईड़ा पंचायत के श्रीजंगकोच में हाथिबुरु के सीआरपीएफ कैम्प लिए सामग्री ले जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में ट्रेक्टर को नक्सलियों ने घात लगाकर आईईडी विस्फोट कर उड़ा दिया. इस नक्सली हमले में ट्रैक्टर चला रहा पकलू बोदरा और खलासी लोबो गोप गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं घटना की घटना की सूचना के बाद पुलिस और सीआरपीएफ मौके पर पहुंची और घटना स्थल से दोनों घायलों को उठाकर सोनुआ सरकारी अस्पताल ले गयी.

जहां दोनों का प्राथमिक उपचार किया गया और बेहतर ईलाज के लिए दोनों को चाईबासा सदर अस्पताल ले जाया गया. लेकिन सदर अस्पताल में गंभीर रूप से घायल लोबो गोप की इलाज के दौरान मौत हो गयी. बताया जा रहा है की चार ट्रेक्टर सामग्री लेकर सीआरपीएफ कैम्प हाथिबुरु जा रही थी, इसी दौरान नक्सलियों ने घात लगाकर एक ट्रेक्टर को उड़ाया है. इस घटना से इलाके में दहशत है. वहीं सुरक्षाबल के जवान पूरे इलाके में कैंप कर रहे हैं. बता दें कि झारखंड में नक्सलियों के खिलाफ प्रशासन की कार्रवाई लगातार जारी है. जिसके चलते नक्सलियों का जीना मुश्किल हो गया है. वहीं पुलिस इस हमले के बाद लगातार सर्च ऑपरेशन कर रही है.

इनपुट- आनंद प्रियदर्शी

ये भी पढ़ें- BPSC Bihar Teacher Recruitment: बिहार में फिर होने वाली है बीपीएससी शिक्षक भर्ती, जानें कब होगी परीक्षा

 

 

Trending news