कैमूर को 211 करोड़ का तोहफा देंगे सीएम नीतीश कुमार, करेंगे मां मुण्डेश्वरी का दर्शन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2435327

कैमूर को 211 करोड़ का तोहफा देंगे सीएम नीतीश कुमार, करेंगे मां मुण्डेश्वरी का दर्शन

CM Nitish Kumar News: सीएम नीतीश कुमार आज कैमूर का दौरा करेंगे. इस दौरान वह जिले में चल रही कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे. साथ ही मां मुण्डेश्वरी मंदिर में दर्शन भी करेंगे.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कैमूर दौरा आज

CM Nitish Kumar: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 18 सितंबर, 2024 दिन बुधवार को कैमूर आएंगे. अपने एकदिवसीय दौरे के दौरान मुख्यमंत्री भगवानपुर में 10.40 करोड़ की लागत से बने मां मुण्डेश्वरी वन्य प्राणी इको पार्क का उदघाटन करेंगे, इस दौरान वह मां मुण्डेश्वरी मंदिर में दर्शन भी करेंगे.

सीएम नीतीश कुमार 2.25 करोड़ रुपए की लागत से बिहार के सबसे गहरे जलप्रपात तेलहार कुण्ड में पर्यटकीय सुविधा का उदघाटन, नुआंव प्रखंड में तियरा पम्प कैनाल योजना का भ्रमण, 198.58 करोड़ रुपए की लागत से भभुआ और मोहनियां शहरों के लिए पेयजल जलापूर्ति योजना का शिलान्यास करेंगे.

मुख्यमंत्री चैनपुर प्रखंड में अनुसूचित जाति और अनुसूचित अनुसूचित जनजाति कल्याण विभाग के योजनाओं के अंतर्गत कई योजनाओं का उदघाटन-शिलान्यास करेंगे. इस दौरान अखिनी पंचायत के तियरा में विकासात्मक कार्यों का निरीक्षण और कई संचालित योजनाओं के लाभुकों को वितरण करेंगे.

यह भी पढ़ें:पटना वालों सावधान! शहर डूबाने को बेचैन गंगा का पानी, खतरे के निशान से ऊपर बह रही नदी

कैमूर डीएफओ चंचल प्रकाशम ने बताया कि मुख्यमंत्री आज मां मुंडेश्वरी मंदिर के प्रांगण में स्थित कुल 14 एकड़ में फैले वन्य प्राणी इको पार्क का उद्घाटन और योजनाओं का शिलान्यास करेंगे. सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है. जिसमें 7 एकड़ मैदानी इलाका और 7 एकड़ पहाड़ी इलाका में यह इको पार्क फैला हुआ है, 2 सालों से यह कार्य चल रहा था जिसे पूरा कर लिया गया है जिसका उद्घाटन मुख्यमंत्री करेंगे.

रिपोर्ट:मुकुल जायसवाल

यह भी पढ़ें:'मुस्लिम एकजुट हो जाएंगे, तो आप कहां जाएंगे, कांग्रेस विधायक ने दी बीजेपी को धमकी

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news