जमशेदपुर में एसएसपी कार्यालय बना रणक्षेत्र, पुलिस के सामने चलते रहे लात घूंसे
Advertisement

जमशेदपुर में एसएसपी कार्यालय बना रणक्षेत्र, पुलिस के सामने चलते रहे लात घूंसे

कदमा निवासी निशा कुमारी ने 2019 में अपने पति संजीव कुमार के खिलाफ प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया था. कालांतर में निशा कुमारी ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए मानगो निवासी अपनी बहन लक्खी सिंह के खिलाफ दूसरा मामला दर्ज करवाया.

जमशेदपुर में एसएसपी कार्यालय बना रणक्षेत्र, पुलिस के सामने चलते रहे लात घूंसे

जमशेदपुर: जमशेदपुर जिला मुख्यालय शुक्रवार की दोपहर रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. मामला पारिवारिक विवाद का है, जहां बहनों में सिर फोड़ाफोड़ी तक हो गई. घंटों एसएसपी कैंपस से लेकर डीएसपी के कैबिन तक मारपीट होता रहा, इससे कुछ देर के लिए डीसी-एसएसपी ऑफिस में अफरा तफरी मच गई. सूचना पाकर बिष्टुपुर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्ष से पांच लोगों को हिरासत मे लिया गया, वरीय अधिकारियों के निर्देश पर कड़ी कार्रवाई की तैयारी की जा रही है.

बता दें कि कदमा निवासी निशा कुमारी ने 2019 में अपने पति संजीव कुमार के खिलाफ प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया था. कालांतर में निशा कुमारी ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए मानगो निवासी अपनी बहन लक्खी सिंह के खिलाफ दूसरा मामला दर्ज करवाया. जिसमें निशा कुमारी ने बताया कि लक्खी सिंह के दबाव में आकर ही पति पर झूठा मामला दर्ज कराया था.

शुक्रवार को इसी मामले को लेकर न्यायलय में सुनवाई होनी थी. जहां न्यायलय में भी दोनों पक्षों के बीच झड़प हुआ, जिसके बाद में लक्खी सिंह अपने दो समर्थकों के साथ जिला मुख्यालय शिकायत दर्ज कराने पहुंची थी. मौके पर निशा सिंह और उसके पति संजीव कुमार भी आ गए, जहां दोनों पक्षों में जिला मुख्यालय के बीच मारपीट शुरू हो गई. डीएसपी वीरेंद्र राम के चैम्बर के सामने ही मारपीट करने लगे. पुलिस ने त्वरित दोनों पक्षों को अलग किया, जिसके बाद कार्रवाई के लिए बिष्टुपुर थाना पुलिस साथ ले गई. जहां जिला मुख्यालय में मारपीट कार्रवाई मामले में कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट - आशीष तिवारी

Trending news