Jamshedpur News: जमशेदपुर में दो बच्चों सहित तीन लोगों की ट्रेन से कटकर मौत, पुलिस सभी बिंदुओं पर कर रही तहकीकात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2292767

Jamshedpur News: जमशेदपुर में दो बच्चों सहित तीन लोगों की ट्रेन से कटकर मौत, पुलिस सभी बिंदुओं पर कर रही तहकीकात

Jamshedpur News: झारखंड के जमशेदपुर में गोविंदपुर रेलवे हॉल्ट के पास शुक्रवार को दो बच्चों और एक पुरुष की डेड बॉडी मिलने से सनसनी फैल गई. इन तीनों की मौत ट्रेन से कटकर हुई है. इनकी पहचान नहीं हो पाई है. 

जमशेदपुर में दो बच्चों सहित तीन लोगों की ट्रेन से कटकर मौत

जमशेदपुर: Jamshedpur News: झारखंड के जमशेदपुर में गोविंदपुर रेलवे हॉल्ट के पास शुक्रवार को दो बच्चों और एक पुरुष की डेड बॉडी मिलने से सनसनी फैल गई. इन तीनों की मौत ट्रेन से कटकर हुई है. इनकी पहचान नहीं हो पाई है. रेलवे पुलिस और गोविंदपुर थाने की पुलिस ने लाशों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल भेजा है. 

जिले के सभी थानों को मृतकों की तस्वीरें भेजी गई है ताकि उनकी शिनाख्त हो सके. बताया गया कि गोविंदपुर हॉल्ट में पोल संख्या 242/सी के पास तीनों की लाशें पड़ी होने की सूचना रेलवे के ही एक कर्मचारी ने रेलवे पुलिस को दी. इसकी जानकारी होने पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग जुट आए, लेकिन कोई मृतकों की पहचान नहीं कर पाया.

आशंका व्यक्त की जा रही है कि यह आत्महत्या का मामला हो सकता है. कुछ प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि उनकी मौत टाटा से हावड़ा की तरफ जा रही गुड्स ट्रेन से कटने से हुई है. गोविंदपुर के थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने बताया कि शवों को देखने से यह अनुमान लगाया जा रहा है कि मृतक पुरुष की उम्र 30 वर्ष के आसपास है, जबकि मृतकों में एक बच्चे की उम्र पांच और दूसरे की उम्र तीन वर्ष के आसपास है. पुलिस सभी बिंदुओं पर तहकीकात कर रही है.

वहीं बिहार के बेगूसराय में भी एक दर्दनाक हादसे में ट्रेन से गिरकर एक व्यक्ति की मौत हो गई है. घटना बेगूसराय जिले के बरौनी जंक्शन की है. मृतक की पहचान बंगाल राज्य के सिलीगुड़ी के रहने वाले शंकर चंद्र दास के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि शंकर चंद्र दास अपने अन्य सगे संबंधियों के साथ वैष्णो देवी तीर्थ यात्रा पर गए थे और लौटने के क्रम में जब वह बरौनी स्टेशन पर किसी काम से उतर रहे थे. 

उसी वक्त उनका पैर फिसल गया और चलती ट्रेन से ही गिर गए. आनन फानन में परिजनों ने उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के क्रम में बीते रात उनकी मौत हो गई. शंकर चंद्र दास की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.
इनपुट- आईएएनएस, बेगूसराय से जितेंद्र चौधरी के साथ 

यह भी पढ़ें- Kuwait Building Fire: झारखंड का युवक पहली बार गया था कुवैत, अग्निकांड में 18 दिनों के भीतर गंवाई जान

Trending news