Jharkhand News: पार्टी के बाद नदी में नहाने गया युवक डूबा, 8 घंटे बाद शव बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1860493

Jharkhand News: पार्टी के बाद नदी में नहाने गया युवक डूबा, 8 घंटे बाद शव बरामद

Jharkhand News: सरायकेला-खरसावां जिले के कपाली ओपी अंतर्गत डोबो डोंगा घाट में नदी में डूबे व्यक्ति का शव बरामद किया गया.

Jharkhand News: पार्टी के बाद नदी में नहाने गया युवक डूबा, 8 घंटे बाद शव बरामद

सरायकेला:Jharkhand News: सरायकेला-खरसावां जिले के कपाली ओपी अंतर्गत डोबो डोंगा घाट में नदी में डूबे व्यक्ति का शव बरामद किया गया. बुधवार शाम करीब 6:00 बजे के आसपास नहाने के क्रम में डूबे आदित्यपुर दिल्ली बस्ती निवासी प्रसन्नजीत नंदी का शव गुरुवार को करीब 8 घंटे की कड़ी मेहनत के बाद स्थानीय गोताखोरों ने बरामद कर लिया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं कपाली ओपी के सब इंस्पेक्टर मोहम्मद कासिम अंसारी ने बताया बुधवार की शाम प्रसन्नजीत अपने तीन अन्य दोस्त अनूप कुमार,चितरंजन महतो और कदमा निवासी अशोक हसदा के साथ मौज मस्ती करने कपाली के डोबो गया था.

जहां चारों नदी में नहाने उतर गए इस दौरान प्रसन्नजीत पानी में डूब गया. जिसे स्थानीय गोताखोरों द्वारा खोज निकाला . घटना के बाद परिजनों में मातम छा गया है. वहीं गोताखोरों ने बताया हम लोग कई वर्षों से नदी में डूबे लोगों को खोज बिन कर रहे हैं, मगर हम लोगों को ना ही नगर परिषद के द्वारा कुछ मिलता है और ना ही जिला प्रशासन के द्वारा. बस जिन परिवार वालों की साथ घटना होता है वही कुछ 100 से 200 रूपये देकर चले जाते हैं.

इन गोताखोरों का कहना है सरकार कुछ ऐसा करें कि हम लोगों का जीवन यापन के लिए कुछ व्यवस्था कर दिया जाए जिससे हम सब परिवार वालों अच्छे से रह सके और जब जरूरत पड़े तत्काल वहां पहुंच कर डुबे लोगों को निकालने का कार्य कर सकें. वहीं मृतक प्रसन्नजीत के दोस्त ने बताया हम सभी कपाली के डोबो आकर पहले पार्टी मनाया गया फिर उसके बाद नदी में नहाने लगे. इसी क्रम में दोस्त प्रसन्नजीत डूब गया. वहीं कपाली पुलिस ने शव को पंचनामा कर सरायकेला पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है..

इनपुट- रणधीर कुमार सिंह

ये भी पढ़ें- झामुमो प्रत्याशी बेबी देवी को टक्कर देनेवाली आजसू की यशोदा देवी कौन हैं, जानते हैं आप?

Trending news