Bihar News: जमुई में कमल तोड़ने गई दो बहनों की तालाब में डूबने से मौत, करमा पूजा के लिए लेने गई थी फूल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2429788

Bihar News: जमुई में कमल तोड़ने गई दो बहनों की तालाब में डूबने से मौत, करमा पूजा के लिए लेने गई थी फूल

Bihar News: जमुई में दो बहने करमा पूजा के लिए कमल का फूल तोड़ने गई उस दौरान तालाब में डूब गई. जिससे उनकी मौत हो गई. इस हादसे के बाद इलाके में कोहराम मच गया.

 

Bihar News: जमुई में कमल तोड़ने गई दो बहनों की मौत तालाब में डूबने से मौत, करमा पूजा के लिए तोड़ने गई थी फूल

जमुई: बिहार के जमुई जिले के बरहट प्रखंड के काला पत्थर गांव में करमा पर्व को लेकर कमल का फूल तोड़ने तालाब में उतरी एक साथ दो बहनों की डूबकर मौत हो गई है. एक साथ दो बहनों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है. घटना बरहट प्रखंड के नोआमारण गांव के नवकी आहार की है.

जानकारी के अनुसार, दोनों बहनें कर्मा पूजा को लेकर कालापत्थर गांव निवासी राजो शाह की पुत्री चंचल कुमारी और सिमरन कुमारी दर्जनों लड़कियों के साथ कमल फूल तोड़ने नोआमारण स्थित नवकी आहार गई थी. जहां गहरे पानी में डूबने से दोनों बहनों को इलाज के लिए अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई है. वहीं मृतक के भाई बताया की दोनों बहनें करमा पूजा को लेकर फूल तोड़ने तालाब में गई थी. जहां गहरे पानी में चले जाने की सूचना और लड़कियों के द्वारा गांव पहुंच कर दिया गया. 

यह भी पढ़ें- HIV AIDS: सावधान! बेतिया के बाद खूंटी में एड्स का विस्फोट, झारखंड में वर्तमान में 15 हजार से ज्यादा संक्रमित लोग

इसके बाद सभी ग्रामीणों के द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को निकाल कर इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. इसकी सूचना पर सदर अस्पताल पहुंचे. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है. घटना की सूचना पुलिस पदाधिकारी को दी गई है. कागजी प्रक्रिया की जा रही है. कागजी प्रक्रिया के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा.

रील्स बनाने के दौरान डूबकर दो युवकों की मौत
वहीं बेतिया से बड़ी खबर है. जहां रील्स बनाने के दौरान दो युवकों की जान चली गई है. घटना लौरिया के तिवारी टोला गांव की है. जहां कोतारहा नदी में चार युवक छलांग लगाकर रील्स बना रहे थे. जिसमें दो युवक सचिन कुमार और प्रिंस कुमार की डूबने से मौत हो गई है. अंकित पांडे को बचा लिया गया है. स्थानीय गोताखोरों ने दोनों डूबे युवकों का शव बाहर निकाल लिया है. सूचना पर पहुंची साठी थाना पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया है.
इनपुट- अभिषेक निराला 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news