Bihar Lok Sabha Election 2024: जमुई में पोलिंग बूथ पर Zee News के रिपोर्टर से धक्का-मुक्की, चुनाव आयोग ने दिए जांच के आदेश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2211942

Bihar Lok Sabha Election 2024: जमुई में पोलिंग बूथ पर Zee News के रिपोर्टर से धक्का-मुक्की, चुनाव आयोग ने दिए जांच के आदेश

Bihar Lok Sabha Election 2024: जमुई के सिकंदरा पोलिंग बूथ पर चुनाव कवरेज करने पहुंचे जी न्यूज के रिपोर्टर रजनीश के साथ बिहार पुलिस के अधिकारी ने धक्का-मुक्की की. इसका वीडियो वायरल होने पर चुनाव आयोग ने संज्ञान लिया है. 

जी न्यूज के रिपोर्टर से धक्का-मुक्की

 

Bihar Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के पहले चरण में आज (शुक्रवार, 19 अप्रैल) बिहार की 4 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. गया, नवादा, औरंगाबाद और जमुई सीट पर सुबह 7 बजे से ही वोटिंग जारी है. वहीं जमुई के सिकंदरा पोलिंग बूथ पर चुनाव कवरेज करने पहुंचे जी न्यूज के रिपोर्टर रजनीश के साथ बिहार पुलिस के अधिकारी ने धक्का-मुक्की की. रिपोर्टर के साथ धक्का-मुक्की करने वाले सब-इंस्पेक्टर का नाम बीएन राय बताया जा रहा है.

fallback

 

ये घटना बूथ संख्या 240 की है. इसका वीडियो वायरल होने पर चुनाव आयोग ने संज्ञान लिया है. जमुई के डीएम ने जांच करने के आदेश दिए हैं. 

 

fallback

 

चुनाव आयोग के अपर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी आलोक रंजन घोष ने कहा है कि अगर बीएन राय दोषी पाए गए, तो कार्रवाई की जाएगी.

 

fallback

 

वहीं इस घटना को लेकर जमुई के डीएम राकेश कुमार ने Zee News से फोन पर बातचीत में बताया कि Zee News के रिपोर्टर के साथ हाथापाई की जानकारी उन्हें भी मिली है.

 

fallback

 

डीएम ने बताया कि उनकी तरफ से एसपी को जांच के आदेश दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें- तेजस्वी की एक रैली ने NDA को कर दिया एकजुट, भाभी के अपमान पर पशुपति पारस भी भड़के

Trending news