Double Murder: जमुई में सनकी पति ने पत्नी और मासूम बेटे को मौत के घाट उतारा, दामाद लगातार मांगता था पैसे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2311787

Double Murder: जमुई में सनकी पति ने पत्नी और मासूम बेटे को मौत के घाट उतारा, दामाद लगातार मांगता था पैसे

Jamui Crime: बिहार के जमुई जिले के चकाई थाना क्षेत्र में एक महिला और उसके छह साल के बेटे की सोते समय हत्या कर दी गई. पुलिस मृतका के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि पारंची गांव में गुरुवार देर रात एक महिला और उसके छह वर्षीय बेटे की हत्या कर दी गई. 

Jamui Double Murder

जमुई: Jamui Crime: बिहार के जमुई जिले के चकाई थाना क्षेत्र में एक महिला और उसके छह साल के बेटे की सोते समय हत्या कर दी गई. पुलिस मृतका के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि पारंची गांव में गुरुवार देर रात एक महिला और उसके छह वर्षीय बेटे की हत्या कर दी गई. 

रात 2.30 बजे पत्नी और बच्चे की हत्या
मृतकों की पहचान गांव के ही महेश दास की पत्नी सुनीता देवी (30) और बेटा ऋतिक के रूप में हुई है. बताया जाता है कि परिवार के अन्य सदस्य घर की छत पर सोए थे, जबकि महेश दास अपनी पत्नी और पुत्र के साथ घर के एक कमरे में सोया था. परिजनों के मुताबिक, करीब 2.30 बजे रात को महेश दास शोर मचाने लगा कि किसी ने उसकी पत्नी और बच्चे की हत्या कर दी है.

मायके वालों ने दामाद के ऊपर ही लगाया हत्या का आरोप
प्रथम दृष्ट्या गला दबाकर और चाकू से वार कर हत्या का मामला लग रहा है. इधर, मृतका के मायके वालों ने दामाद के ऊपर ही हत्या का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि दामाद लगातार पैसे मांगता था और नहीं देने पर बेटी को प्रताड़ित करता था.

यह भी पढ़ें- Muzaffarpur: महिला मजदूर को गोली मारने में पूर्व मंत्री की बहू पर केस दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला?

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
चकाई के थाना प्रभारी लाल बाबू सिंह ने बताया कि पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. मृतका के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस सभी पहलुओं से मामले की छानबीन कर रही है.

इनपुट- आईएएनएस के साथ 

यह भी पढ़े-ं Crime News: नौबतपुर में दिन-दहाड़े युवक की गोली मार कर हत्या, जमीनी विवाद में घटना को दिया गया अंजाम

Trending news