Jamui News: 38 जिंदा कारतूस, एक बंदूक, दो पिस्टल के साथ दो गिरफ्तार, एसडीपीओ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2343269

Jamui News: 38 जिंदा कारतूस, एक बंदूक, दो पिस्टल के साथ दो गिरफ्तार, एसडीपीओ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी

Jamui News: बिहार के जमुई जिले के टाउन थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भारी मात्रा में कारतूस दो पिस्टल और एक बंदूक के साथ दो युवक को गिरफ्तार किया है. 

दो पिस्टल के साथ दो गिरफ्तार

जमुई: Jamui News: बिहार के जमुई जिले के टाउन थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भारी मात्रा में कारतूस दो पिस्टल और एक बंदूक के साथ दो युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक की पहचान खगड़िया जिले के मानसी थाना क्षेत्र बख्तियारपुर निवासी राणा रणधीर सिंह के पुत्र प्रियांक सिंह के रूप में हुई है. वहीं दूसरे आरोपी की पहचान जमुई जिले के टाउन थाना क्षेत्र के न्यू टोला बिहार निवासी शत्रुघ्न सिंह के पुत्र नीरज कुमार उर्फ अनंत के रूप में हुई. 

पूरे मामले को लेकर एसडीपीओ सतीश सुमन के द्वारा टाउन थाना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि हम लोगों को गुप्त सूचना मिली थी कि प्रियांक कुमार जो मानसी खगड़िया का रहने वाला है तथा भारतीय जीवन बीमा निगम जमुई शाखा में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है. उनके पास अवैध दो नाली बंदूक है. साथ ही वह झाझा बस स्टैंड के पास जेनेक्स ब्रिज होटल के बगल में अवस्थित पप्पू सिन्हा के ईट चदरा के किराये के मकान में रहकर अवैध हथियार एवं गोली की तस्करी अपने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर करता है.

मिली सूचना के सत्यापन एवं हथियार बरामदगी हेतु पुलिस अधीक्षक, महोदय के निर्देशन में मेरे नेतृत्व मे एक टीम का गठन किया गया. जिसमें अरुण कुमार, थानाध्यक्ष जमुई थाना, मिन्दु कुमार सिंह, अपर थानाध्यक्ष जमुई, रूबी कुमारी, प्रेम प्रभात आलोक कुमार एवं सशस्त्र बल तथा DIU टीम के कर्मी शामिल थे. उक्त टीम के द्वारा आवश्यक कार्रवाई हेतु छापामारी करते हुए पप्पु सिन्हा के ईट चदरा के किराये के मकान से 02 पिस्टल 7.65mm का एवं 20 जिंदा कारतूस तथा भारतीय जीवन बीमा निगम का कार्यालय के हॉल के दक्षिण-पश्चिम कोणे में रखा हुआ. 

अलमारी से एक DBBL बंदूक एवं 12 बोर का 18 जिंदा कारतूस, 03 खोखा बरामद किया गया है एवं घटना में शामिल प्रियंक कुमार उम्र करीब 31 वर्ष पे-राणा रणधीर सिंह सा०-बख्तियारपुर थाना-मानसी जिला-खगड़िया 02 नीरज कुमार उर्फ अनंत कमार उम्र करीब 20 वर्ष शत्रुघ्न सिंह न्यू टोला बिहारी थाना व जिला-जमुई को विधिवत गिरफ्तार किया गया.
इनपुट- अभिषेक निराला 

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: नीतीश कैबिनेट की बैठक खत्म, 27 प्रस्तावों पर लगी मुहर

Trending news