Jamui News: शराब के नशे में मस्त थे नजीर साहब, घर से अवैध हथियार के साथ एक लड़की भी मिली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2343398

Jamui News: शराब के नशे में मस्त थे नजीर साहब, घर से अवैध हथियार के साथ एक लड़की भी मिली

Jamui News: एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस जब प्रवीण कुमार झा के घर पहुंची तो घर में एक महिला मिली. उसने अपना नाम पूजा देवी पति विपीन सिंह निवासी पुरानी बाजार बताया. महिला ने कहा कि आरोपी प्रवीण कुमार झा उसे शराब के नशे में बंदूक दिखाकर जान से मारने की धमकी दे रहे थे. 

जमुई पुलिस

Jamui News: बिहार के जमुई में शराबबंदी की पोल एक बार फिर खुल गई. यहां झाझा थाना पुलिस ने पुरानी बाजार इलाके से एक युवक शराब के नशे में हंगामा करते हुए गिरफ्तार किया. आरोपी की पहचान पुरानी बाजार निवासी प्रवीण झा के रूप में हुई. आरोपी सोनो प्रखंड कार्यालय में नजीर के पद पर कार्यरत है. पुलिस उस वक्त चौंक गई जब आरोपी के घर से एक महिला और अवैध हथियारों की बरामदगी हुई. झाझा एसडीपीओ राजेश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए बताया कि समय 10:15 बजे 112 डायल की पुलिस के द्वारा सूचना मिली कि पुरानी बाजार स्थित प्रवीण कुमार झा शराब पीकर हंगामा कर रहा है. वह शराब के नशे में अपनी पत्नी और बच्चों को पीट रहा है. उन्होंने कहा कि सूचना पर स्थानीय थाना की पुलिस वहां पहुंची तो कुछ और ही मामला पाया.

एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस जब प्रवीण कुमार झा के घर पहुंची तो घर में एक महिला मिली. उसने अपना नाम पूजा देवी पति विपीन सिंह निवासी पुरानी बाजार बताया. महिला ने कहा कि आरोपी प्रवीण कुमार झा उसे शराब के नशे में बंदूक दिखाकर जान से मारने की धमकी दे रहे थे. इस पर पुलिस ने प्रवीण के घर की तलाशी ली तो एक व्यक्ति नशे की हालत में मिला. उसने अपना नाम प्रवीण कुमार झा निवासी पुरानी बाजार बताया. प्रवीण कुमार झा के कमरे की तलाशी लेने पर पलंग पर एक 7.65 MM का पिस्टल, एक मैगजीन जिसमें 5 जिंदा कारतुस और एक 375 ML का विदेशी शराब की बोतल बरामद हुई. जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. प्रवीण कुमार झा नशे में पाया गया था, इसकी पुष्टि ब्रेथ एनालाईजर मशीन से शराब जांच में हुई. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: SP सिंगला कंस्ट्रक्शन कंपनी पर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग केस में पटना से दिल्ली तक खंगाले जा रहे दस्तावेज

पुलिस सूत्रों की मानें तो जिस महिला के द्वारा डायल 112 पर कॉल की गई थी, वह महिला प्रवीण झा की पत्नी नहीं है. देर रात प्रवीण झा के घर में कोई गैर महिला क्या कर रही थी, इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं है. वहीं पड़ोसियों का कहना यह भी है कि प्रवीण झा काफी रंगीन मिजाज के हैं और शराब-शबाब दोनों में मस्त रहते हैं. वह प्रखंड कार्यालय में नजीर के पद पर कार्यरत हैं और अक्सर शराब के नशे में कार्यालय में सहकर्मियों के साथ भी बदतमीजी करते हैं. बहरहाल पुलिस उस महिला के बारे में भी जानकारी जुटाने में लगी हुई है. 

TAGS

Trending news