जमुई में नशीला पदार्थ के साथ एक महिला समेत तीन तस्कर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2149812

जमुई में नशीला पदार्थ के साथ एक महिला समेत तीन तस्कर गिरफ्तार

Bihar News: एसडीपीओ ने बताया कि सूचना के आधार पर बस स्टैंड छोटी चांदवारी में छापेमारी की गई तो छोटी चांदवारी की रहने वाली रीना देवी,पुरानी बाजार के रहने वाले सदानंद कुमार यादव और सोनो थाना क्षेत्र के खुद रामपुर के रहने वाले जितेंद्र कुमार सिंह को गिरफ्तार किया है.

जमुई में नशीला पदार्थ के साथ एक महिला समेत तीन तस्कर गिरफ्तार

जमुई: जमुई जिले के झाझा थाना थाना क्षेत्र अंतर्गत चोरी, छिनतई के बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने को लेकर पुलिस अधीक्षक डॉ. शौर्य सुमन के दिशा निर्देश जारी किए है. झाझा एसडीपीओ राजेश कुमार के नेतृत्व में झाझा थाना की पुलिस के साथ एक छापेमारी टीम का गठन किया गया. छापेमारी के क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने नगर क्षेत्र स्थित बस स्टैंड छोटी चांदवारी में एक महिला सहित कुल तीन लोगों को नशीला पदार्थ और ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है.

एसडीपीओ ने बताया कि सूचना के आधार पर बस स्टैंड छोटी चांदवारी में छापेमारी की गई तो छोटी चांदवारी की रहने वाली रीना देवी,पुरानी बाजार के रहने वाले सदानंद कुमार यादव और सोनो थाना क्षेत्र के खुद रामपुर के रहने वाले जितेंद्र कुमार सिंह को गिरफ्तार किया है. एसडीपीओ ने बताया कि महिला के घर की तलाशी लेने पर दो पॉलिथीन में 585 ग्राम गांजा जैसा पदार्थ,एक पाॅलिथीन में मुल्तानी मिटटी,कैलीकाइन्ड दवा तीन पत्ता जिसमें 22 कैप्सूल,पांच चूना का पुड़िया,एक सौ दस पीस पुड़िया बनाने का कागज एवं वदो लीटर देशी महुआ शराब बरामद हुआ. 

इसके अलावा बता दें कि सदानंद कुमार के पास से एक मोबाइल,एक गांजा पीने वाला चीलम एवं दो ब्राउन शुगर जैसा कागज में लिपटा हुआ पदार्थ और जितेंद्र कुमार सिंह के पास से एक गांजा पीने वाला चीलम,दो ब्राउन शूगर पदार्थ जैसा कागज में लिपटा हुआ चार पुड़िया बरामद हुआ है. एसडीपीओ ने बताया कि जब्त किये गये सभी नशीला पदार्थ की कीमत लगभग पचास हजार रुपए होगा। गिरफ्तार सभी लोगों के खिलाफ थाना में प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

इनपुट - अभिषेक निराला

ये भी पढ़िए- Bihar News: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के काफिले को जनता ने दिखाए काले झंडे

 

Trending news