Maithili Thakur: लोक गायिका मैथिली ठाकुर पहुंची जमुई, गानों के माध्यम से जनता को वोट देने के लिए किया प्रेरित
Advertisement

Maithili Thakur: लोक गायिका मैथिली ठाकुर पहुंची जमुई, गानों के माध्यम से जनता को वोट देने के लिए किया प्रेरित

Maithili Thakur in Jamui: मतदाता जागरूकता अभियान के भी कई तरीके अख्तियार किए गए हैं. इन्हीं तरीकों में से एक बिहार की प्रसिद्ध लोक गायिका तथा राज्य चुनाव आयोग की स्वीप आइकॉन मैथिली ठाकुर शुक्रवार को जमुई में मतदाता जागरूकता अभियान कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची. 

 लोक गायिका मैथिली ठाकुर

जमुई: Maithili Thakur in Jamui: बिहार के जमुई में 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर चुनाव आयोग के तरफ से मतदाताओं को ज्यादा से ज्यादा बढ़-चढ़कर वोट करने के लिए तरह-तरह के व्यवस्थाएं कराई जा रही है. तमाम प्रचार प्रसार कराए जा रहे हैं. जिसको लेकर जमुई में लोकतंत्र के इस महापर्व में मतदाताओं की ज्यादा से ज्यादा भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए चुनाव आयोग की ओर से हर प्रयास किए जा रहे हैं. 

मतदाता जागरूकता अभियान कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची मैथिली ठाकुर
इसी कड़ी में मतदाता जागरूकता अभियान के भी कई तरीके अख्तियार किए गए हैं. इन्हीं तरीकों में से एक बिहार की प्रसिद्ध लोक गायिका तथा राज्य चुनाव आयोग की स्वीप आइकॉन मैथिली ठाकुर शुक्रवार को जमुई में मतदाता जागरूकता अभियान कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची. वहीं जमुई के निजी विवाह भवन में जिला प्रशासन के एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसका जिला पदाधिकारी राकेश कुमार सहित जिला प्रशासन के पदाधिकारियों ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया गया.

जमुई की जनता को वोट देने के लिए प्रेरित करने आई मैथिली ठाकुर
वहीं स्वीप आइकॉन मैथिली ठाकुर ने अपने गानों के माध्यम से सभी लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया. वहीं गानों के माध्यम से आम जनों को वोट देने को लेकर प्रेरित किया. वहीं कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए गायिका मैथिली ठाकुर ने कहा कि हम जमुई कई बार आए हैं. लेकिन इस बार जमुई की जनता को वोट देने के लिए प्रेरित करने आए हैं. वहीं गीत के माध्यम से आम जनता को वोट देने की अपील की है. अपने हक और अधिकार के लिए अच्छे नेता का चयन कर सकते हैं. जिसको लेकर चुनावी महापर्व में शामिल होने की अपील की है.

इनपुट- अभिषेक निराला, जमुई

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Chunav 2024: 'नवरात्रि में नॉनवेज खाने का VIDEO दिखाकर किसको खुश करना चाहते हैं', PM मोदी का तेजस्वी यादव पर हमला

Trending news