Jamui News: केके पाठक के जाते ही पुराने ढर्रे पर लौटे टीचर! क्लासरूम में सोने का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2323652

Jamui News: केके पाठक के जाते ही पुराने ढर्रे पर लौटे टीचर! क्लासरूम में सोने का वीडियो वायरल

Jamui News: झाझा प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी मयंक प्रसाद सिंह का कहना है कि उन्हें इस वीडियो की जानकारी मिली है. इस मामले की जांच करवाई जा रही है.

क्लासरूम में सोते मास्टर साहब!

Jamui Teacher Sleeping In Classroomबिहार के शिक्षा विभाग से केके पाठक के जाने का असर देखने को मिलने लगा है. केके पाठक के जाते ही लापरवाह टीचर अपने पुराने ढर्रे पर लौट आए हैं. ऐसा ही एक मामला जमुई जिले से सामने आया है, जहां एक शिक्षक का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शिक्षक स्कूल के वक्त कक्षा में बच्चों को पढ़ाना छोड़कर सो रहे हैं. शिक्षक ने स्कूल के क्लासरूम को अपना बेडरूम बना लिया और फिर खर्राटे भरने लगे. इसी समय किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर इसे वायरल कर दिया. इसके बाद अब यह मामला सुर्खियों में बना हुआ है. यह मामला जमुई जिले के झाझा प्रखंड क्षेत्र का है, जहां उत्क्रमित मध्य विद्यालय बाराजोर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि एक शिक्षक विद्यालय के समय पर क्लासरूम में सो रहे हैं. 

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि स्कूल में बच्चों के लिए लगाए गए बेंच पर मास्टर साहब बड़े आराम से सोए हुए हैं. वह इतनी गहरी नींद में हैं कि उनको वीडियो बनाने का भी कुछ पता नहीं चलता. वीडियो बना रहा शख्स उनके नजदीक चला जाता है, लेकिन मास्टर साहब को इस बात का आभास नहीं होता. इस दौरान वीडियो बनाने वाला शख्स उस शिक्षक के साथ-साथ क्लासरूम और पूरे विद्यालय का वीडियो बनाता है और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देता है. इसके बाद यह वीडियो लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. मामला सामने आने के बाद अब इसमें शिक्षा विभाग के द्वारा कार्रवाई की बात की कही जा रही है.

ये भी पढ़ें- KK Pathak के नक्शे कदम पर चले एस सिद्धार्थ, स्कूलों में करने वाले हैं ये बड़े बदलाव

बता दें कि इससे पहले ठीक ऐसा ही एक मामला लक्ष्मीपुर प्रखंड क्षेत्र में सामने आया था, जहां एक शिक्षक बच्चों को पढ़ाने के बजाय कुर्सी पर ही सो गया था. हालांकि, झाझा वाले मास्टर साहब, उस शिक्षक से भी दो कदम आगे निकल गए. इन्होंने क्लासरूम को बेडरूम बना लिया और बेंच को अपना बिस्तर. फिर गहरी नींद में सो गए. वीडियो सामने आने के बाद शिक्षा विभाग ने कार्रवाई करने की बात कही है. झाझा प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी मयंक प्रसाद सिंह का कहना है कि उन्हें इस वीडियो की जानकारी मिली है. इस मामले की जांच करवाई जा रही है और इसे लेकर वरीय पदाधिकारी को भी सूचना दे दी गई है.

TAGS

Trending news