'मुझे 1981 से लालू यादव का आशीर्वाद प्राप्त...' सुरेंद्र यादव ने RJD से लोकसभा चुनाव लड़ने का ठोका दावा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2167951

'मुझे 1981 से लालू यादव का आशीर्वाद प्राप्त...' सुरेंद्र यादव ने RJD से लोकसभा चुनाव लड़ने का ठोका दावा

Lok Sabha Election 2024: राजद विधायक सुरेंद्र यादव ने कहा कि मुझे साल 1981 से लालू प्रसाद यादव का आशीर्वाद प्राप्त है और उस समय से लेकर अभी तक हम कभी भी वापस नहीं हुए हैं. हम लालू प्रसाद जी के बेटा हैं और सच्चा सिपाही हैं, हनुमान जी भी हैं. दिक्कत हमें कहीं नहीं हमको जहानाबाद लड़ना तय है.

सुरेंद्र प्रसाद यादव का दावा

Lok Sabha Election 2024: बिहार में महागठबंधन दलों के बीच लोकसभा सीट बंटवारे के पहले राजद ने अपने 4 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया. सूत्रों के अनुसार, लालू यादव की तरफ से गया, नवादा, औरंगाबाद और जमुई लोकसभा सीट के लिए उम्मीदवारों को राजद का सिंबल दिया गया है. गया लोकसभा सीट से कुमार सर्वजीत, नवादा लोकसभा से श्रवण कुशवाहा, औरंगाबाद से अभय कुशवाहा और जमुई लोक सभा से अर्चना रविदास को राजद का सिंबल दिया गया है. इन चारों सीटों पर पहले चरण में वोटिंग होगी. वहीं, राजद विधायक सुरेंद्र यादव ने जहानाबाद लोकसभा से चुनाव लड़ने का दावा किया है. 

राजद विधायक सुरेंद्र यादव ने कहा कि मुझे साल 1981 से लालू प्रसाद यादव का आशीर्वाद प्राप्त है और उस समय से लेकर अभी तक हम कभी भी वापस नहीं हुए हैं. हम लालू प्रसाद जी के बेटा हैं और सच्चा सिपाही हैं, हनुमान जी भी हैं. दिक्कत हमें कहीं नहीं हमको जहानाबाद लड़ना तय है. उन्होंने बीजेपी के 400 पर और बिहार में 40 जीतेंगे पर कहा कि पहले यह लोग 10 सीटों पर जीत कर दिखाएं. जो लोग ऐसे बयान देते हैं. वह मेरे खिलाफ आकर जहानाबाद में लड़े, जब हमको वह जहानाबाद में हरा देंगे. तब हम विश्वास करेंगे 40 के पार और 400 के पार.

उन्होंने कहा कि लालू यादव इस देश के सबसे बड़े लीडर हैं. इनका कोई मुकाबला नहीं है. इनको हमेशा फंसाया नहीं गया रहता, तो देश के एक नंबर नेता होते. इसलिए फंसा कर रखा गया है कि विरोधी पार्टी जानती है लालू यादव के सामने, उनका चेहरा काला ना हो जाए. 

यह भी पढ़ें:पप्पू यादव से महागठबंधन को होगा कितना फायदा, अचानक से क्यों हो गए इतने जरूरी?

आरजेडी विधायक ने नीतीश कुमार के बारे में कहा कि जब-जब हम चुनाव लड़े हैं, तब-तब नीतीश जी हमारे अभिभावक हैं. वह बीजेपी के साथ में रहे तब भी सुरेंद्र यादव 35 साल से यही मकान में मौजूद हैं. उन्होंने कहा कि हम मेन दरवाजा से आते हैं, बैक डोर से नहीं आते. नीतीश कुमार हमारे गार्जियन हैं उनका आशीर्वाद मेरे साथ रहता है. 

यह भी पढ़ें: RJD की पहली लिस्ट से 'MY' गायब, अब तेजस्वी के 'BAAP' पर लालू यादव का फोकस

पूर्व मंत्री ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में 900 वोट से हम चुनाव हार गये थे और काफी बुखार था, हम काउंटिंग में नहीं गये. उसी का लोगों ने लाभ उठाया था. मेरी जीत सुनिश्चित है. बीजेपी 40 सीट जीतने के बात कर रही है तो हम लोग क्या चना छीलेंगे मूंगफली बेचने के लिए हम लोग नहीं बैठे हैं. हम लोगों में भी दाम खम है.
एनडीए 10 सीट भी जीत लेगी तो बहुत है.

रिपोर्ट: रूपेंद्र श्रीवास्तव

Trending news