IPL 2022 से बाहर होंगे दीपक चाहर? CSK के CEO ने खिलाड़ी को लेकर दिया ये बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1130663

IPL 2022 से बाहर होंगे दीपक चाहर? CSK के CEO ने खिलाड़ी को लेकर दिया ये बड़ा बयान

IPL 2022: दीपक चाहर की फिटनेस को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि दीपक अभी पूरी तरह से फिट नही हुए हैं. चाहर वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू टी-20 सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे. तीसरे टी-20 में उनके क्वाड्राइसेप मसल्स में चोट लग गई थी.

IPL 2022 से बाहर होंगे दीपक चाहर? CSK के CEO ने खिलाड़ी को लेकर दिया ये बड़ा बयान

Ranchi: चेन्नई सुपरकिंग्स एक बार फिर से आईपीएल का खिताब जीतने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती है. इसी वजह से वो अपने युवा खिलाड़ियों पर नीलामी के दौरान काफी ज्यादा पैसा भी कर चुके हैं. हालांकि टीम के तेज़ गेंदबाज दीपक चाहर चोट की वजह से काफी ज्यादा परेशान हैं और उनकी इस सीजन में खेलने को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं. इसी बीच चेन्नई के CEO काशी विश्वनाथ ने दीपक चाहर की फिटनेस को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. 

  1. दीपक चाहर के चोटिल होने के बाद चेन्न ई सुपरकिंग्स राजवर्धन हंगरगेकर पर बड़ा दांव खेल सकता है.
  2. राजवर्धन हंगरगेकर रफ़्तार के लिए  जाने जाते हैं. उनकी गेंदों की रफ्तार 140 किमी. प्रति घंटा से ज्यादा है.

दीपक को लेकर कही ये बात 

दीपक चाहर की फिटनेस को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि दीपक अभी पूरी तरह से फिट नही हुए हैं. चाहर वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू टी-20 सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे. तीसरे टी-20 में उनके क्वाड्राइसेप मसल्स में चोट लग गई थी. जिस वजह से वो आगे श्रीलंका के खिलाफ नहीं खेल पाए थे. इस चोट के बाद उनका इस बार आईपीएल में हिस्सा लेने पर भी संशय बना हुआ है. फ़िलहाल वो NCA में रिहैब पीरियड से गुजर रहे हैं. उन्होंने अभी तक NCA में फिटनेस टेस्ट पास नहीं किया है.

ये खिलाड़ी ले सकता है जगह 

दीपक चाहर के चोटिल होने के बाद चेन्न ई सुपरकिंग्स राजवर्धन हंगरगेकर पर बड़ा दांव खेल सकता है. उन्होंने राजवर्धन हंगरगेकर को IPL 2022 ऑक्शन में डेढ़ करोड़ की बड़ी कीमत पर खरीदा था. वो नई गेंद से गेंदबाजी के अलावा नंबर 8 पर उतरकर बल्लेबाजी भी कर सकते हैं. राजवर्धन ने अंडर 19 वर्ल्ड कप में अपना दम दिखाया था. उन्होंने अंडर-19 वर्ल्ड कप में खेले 6 मैचों में 5 विकेट लिए थे. इस दौरान उनका इकॉनमी रेट 4 रन प्रति ओवर से भी कम रहा था. बल्लेबाज़ी में हंगरगेकर ने 26 की औसत से रन भी बनाए थे. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 185.71 रहा था. 

राजवर्धन हंगरगेकर अपनी रफ़्तार के लिए भी जाने जाते हैं. उनकी गेंदों की रफ्तार 140 किमी. प्रति घंटा से ज्यादा है. ऐसे में धोनी इस खिलाड़ी को रफ़्तार और स्विंग को चेन्नई का नया हथियार बना सकते हैं.

सीजन 15 में CSK की टीम

रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, मोइन अली, दीपक चाहर, रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू, डेवोन कॉनवे, सुभ्रांशु सेनापति, केएम आसिफ, तुषार देशपांडे, महेश थीक्षाना, सिमरजीत सिंह, एडम मिल्ने, मुकेश चौधरी, ड्वेन ब्रावो , शिवम दुबे, राजवर्धन हैंगरगेकर, ड्वेन प्रिटोरियस, मिशेल सेंटनर, प्रशांत सोलंकी, एन जगदीसन, हरि निशांत, क्रिस जॉर्डन, के भगत वर्मा.

यह भी पढ़िएः कोलकाता के खिलाफ मुकाबले से पहले धोनी के लिए खुशखबरी! टीम का सबसे धाकड़ खिलाड़ी हुआ फिट

Trending news