जानिए पीएम मोदी को क्या भेंट करेंगे सीएम हेमंत सोरेन, कैसी है झारखंड बीजेपी की तैयारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1253223

जानिए पीएम मोदी को क्या भेंट करेंगे सीएम हेमंत सोरेन, कैसी है झारखंड बीजेपी की तैयारी

Modi Deoghar Visit: 12 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देवघर के दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान पीएम मोदी देवघर ऐयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे और बाबा वैद्यनाथ के मंदिर में पूजा भी करेंगे. बाबा मंदिर में पूजा करने के बाद पीएम देवघर कॉलेज में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

जानिए पीएम मोदी को क्या भेंट करेंगे सीएम हेमंत सोरेन, कैसी है झारखंड बीजेपी की तैयारी

देवघर:Modi Deoghar Visit: 12 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देवघर के दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान पीएम मोदी देवघर ऐयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे और बाबा वैद्यनाथ के मंदिर में पूजा भी करेंगे. बाबा मंदिर में पूजा करने के बाद पीएम देवघर कॉलेज में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम के स्वागत को लेकर झारखंड बीजेपी और प्रदेश सरकार ने पूरी तैयारी कर ली है. 

चांदी का शिवलिंग भेंट करेंगे बीजेपी सांसद
पीएम मोदी के देवगर दौरे के दौरान गोड्डा से बीजेपी सांसद डॉ निशिकांत दुबे चांदी से निर्मित बाबा बैद्यनाथ का शिवलिंग देकर पीएम मोदी का स्वागत करेंगे. उसके बाद बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी व दीपक प्रकाश कमल निशान का पट्टा ओढ़ाकर पीएम मोदी का स्वागत करेंगे. राज्य के मुख्यमंत्री सीएम हेमंत सोरेन प्रधानमंत्री मोदी को साहिबगंज के चित्रकार व मूर्तिकार श्याम विश्वकर्मा की टेराकोटा निर्मित कलाकृति भेंट करेंगे.

टेराकोटा निर्मित कलाकृति भेंट करेंगे सीएम
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देवघर दौरे के दौरान सीएम हेमंत सोरेन उनकार जोरदार स्वागत करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सीएम झारखंड के मशहूर चित्रकार व मूर्तिकार श्याम विश्वकर्मा की टेराकोटा निर्मित कलाकृति भेंट करेंगे. बता दें 12 जुलाई को प्रधानमंत्री मोदी वायुसेना के विशेष विमान से देवघर आ रहे हैं. दोपहर 1 बजे वो देवघर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे.

ये भी पढ़ें- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर बंद रहेंगे देवघर के प्राइवेट स्कूल

देवघर में दीपोत्सव 
वहीं प्रधानमंत्री के देवघर आगमन से स्थानीय लोगों में उल्लास का माहौल है. पीएम के स्वागत के लिए लोगों ने अपनी घरों के दीवरों पर पीएम की तस्वीर बना रखी है. देवघर को एयरपोर्ट और एम्स मिलने की खुशी में देवघर की महिलाओं ने टावर चौक पर रंगोली बनायी है. साथ ही देवघर में आज शाम दीपोत्सव की तैयारी की गयी है. इसके लिए देवघर के टावर चौक से वीर कुंवर सिंह चौक तक एक लाख दीये जलाये जाने वाले हैं.

Trending news