प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर बंद रहेंगे देवघर के प्राइवेट स्कूल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1253118

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर बंद रहेंगे देवघर के प्राइवेट स्कूल

Modi Deoghar Visit: 12 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देवघर के दौरे पर आ रहे हैं. अपने दौरे पर पीएम मोदी देवघर ऐयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे और बाबा वैद्यनाथ के मंदिर में पूजा भी करेंगे. पीएम मोदी के दौरे को लेकर देवघर जिला प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर बंद रहेंगे देवघर के प्राइवेट स्कूल

देवघर:Modi Deoghar Visit: 12 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देवघर के दौरे पर आ रहे हैं. अपने दौरे पर पीएम मोदी देवघर ऐयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे और बाबा वैद्यनाथ के मंदिर में पूजा भी करेंगे. पीएम मोदी के दौरे को लेकर देवघर जिला प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है. दौरे को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. 

बंद रहेंगे सभी प्राइवेट स्कूल
प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर देवघर के सभी प्राइवेट स्कूल 12 जुलाई को बंद रहेंगे. इसके अलावा जसीडीह के सभी प्राइवेट स्कूलों को भी बंद किया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक एसपीजी और जिला प्रशासन ने पीएम के कार्यक्रम को लेकर देवघर कॉलेज अपने अधिग्रहण में लिया है. जिसके चलते देवघर कॉलेज में जारी परीक्षा के लिए रेड रोज स्कूल में परीक्षा केंद्र को स्थानांतरित कर दिया गया है. 

गाड़ियों का परिचालन भी प्रभावित
पीएम के दौरे को लेकर शहर में गाड़ियों का परिचालन भी प्रभावित रहेगा. ऐसे में विद्यार्थियों को ध्यान में रखते हुए सभी स्कूलों ने छुट्टी का ऐलान कर दिया है. अभिभावकों के इसके बारे में जानकारी दे दी गई है. स्कूलों में छुट्टी के ऐलान के बाद संचालकों ने बताया कि प्रधानमंत्री के स्वागत में मानव शृंखला आदि में सीनियर विद्यार्थियों को शामिल किया जाएगा. बता दें कि 12 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत में डीएवी भंडारकोला के 200 बच्चे मानव श्रृंखला बनाएंगे. 

ये भी पढ़ें- IAS Riyaz Ahmad suspended: छात्रा से अभद्रता करने वाला IAS सस्पेंड, महिलाओं की सुरक्षा पर उठ रहे सवाल

दीपोत्सव की तैयारी
वहीं देवघर को एयरपोर्ट और एम्स मिलने की खुशी में देवघर की महिलाओं ने टावर चौक पर रंगोली बनायी है. साथ ही देवघर में आज शाम दीपोत्सव की तैयारी की गयी है. इसके लिए देवघर के टावर चौक से वीर कुंवर सिंह चौक तक एक लाख दीये जलाये जाने वाले हैं. बता दें सीएम हेमंत सोरेन पीएम के दौरे को लेकर हो रही तैयारियों का लगातार जायजा ले रहे हैं. सीएम ने कल भी तैयारियों का जायजा लेने के लिए देवघर का दौरा किया था.

Trending news