गुपचुप बेचने वाले शख्स की बेरहमी से कर दी हत्या, शव को पुलिस ने लिया कब्जे में
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1257928

गुपचुप बेचने वाले शख्स की बेरहमी से कर दी हत्या, शव को पुलिस ने लिया कब्जे में

झारखंड के गिरिडीह से एक दिल दहलाने वाली घटना की सूचना मिल रही है. इसमें एक पानी पुड़ी बेचनेवाले शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

(फाइल फोटो)

गिरिडीह : झारखंड के गिरिडीह से एक दिल दहलाने वाली घटना की सूचना मिल रही है. इसमें एक पानी पुड़ी बेचनेवाले शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई. 

बता दें कि गिरिडीह के मुफस्सिल थाना इलाके के बंदरकूपी में आज देर शाम को एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी है. मृतक की शिनाख्त मुफस्सिल थाना इलाके के बंदरकुपि निवासी बासुदेव साव (55) वर्ष के रूप में की गई. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. 

ये भी पढ़ें- स्कूल में शुक्रवार की छुट्टी का मामला जामताड़ा से पहुंचा दुमका, चारों तरफ मचा कोहराम

वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद मुफस्सिल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया. घटना के बाबत बताया गया कि मृतक वासुदेव साव गुपचुप बेचने का काम करता है. हर दिन की तरह गुरुवार की शाम को भी बराकर से गुपचुप बेचकर आपस अपने घर पहुंचा था. इसी दौरान गांव के ही अजीत पांडेय और प्रभाकर पांडेय नामक व्यक्ति पहुंचे और वासुदेव के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. 

पिटाई के बाद वासुदेव बुरी तरह घायल हो गया जिसके बाद परिजन उसे इलाज के लिए लेकर सदर अस्पताल पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाबत मृतक की पत्नी सुनीता देवी ने बताया कि गांव में ही एक शख्स अजीत पांडेय से उसके पुत्र सुजीत साव ने 30 हजार रुपये उधार लिया था. अजीत पांडेय लगातार उसके पुत्र पर पैसा वापस करने का दबाव डाल रहे थे. गुरुवार को इस मामले में पंचायत होनी थी. इसी दौरान अजीत पांडेय और प्रभाकर पांडेय ने उनके पति वासुदेव के साथ पिटाई शुरू कर दी जिसमें उनकी मौत हो गई. 

घटना के बाद एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह, मुफस्सिल थाना प्रभारी विनय राम दल बल समेत मौके पर पहुंचकर आरोपियों कि गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी. 

Trending news