Mandar Assembly By-Election: भाजपा ने गठबंधन सरकार पर लगाया जनता को ठगने का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1205637

Mandar Assembly By-Election: भाजपा ने गठबंधन सरकार पर लगाया जनता को ठगने का आरोप

मांडर में होने वाले उपचुनाव के कांग्रेस प्रत्याशी शिल्पी नेहा तिर्की को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर परिवारवाद का आरोप लगाया. इसके जवाब में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि उनको पता है कोई मजबूत उम्मीदवार सामने आ गया वह कुछ नहीं कर पाएंगे. 

Mandar Assembly By-Election: भाजपा ने गठबंधन सरकार पर लगाया जनता को ठगने का आरोप

मांडर: Mandar Assembly By-Election: मांडर विधानसभा चुनाव के सीट को लेकर जहां भारतीय जनता पार्टी अपने प्रत्याशियों के नाम जल्द घोषणा करने की बात कह रही है, तो वही गठबंधन की सरकार पर जनता को फिर से ठगने का आरोप लगा रही है. उनका कहना है कि अब झारखंड की जनता ठगा हुआ महसूस कर रही है. गठबंधन की सरकार की स्थिति जनता के सामने आ चुकी है. उन्होंने कहा कि एक बार फिर जनता को ठगने का प्रयास गठबंधन की सरकार करेगी, वही मांडर विधानसभा सीट के लिए कांग्रेस द्वारा प्रत्याशी के नाम की घोषणा पर भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि यह कांग्रेस का शेड्यूल बन गया है. परिवारवाद केंद्र से लेकर राज्य तक सभी जगहों पर परिवारवाद का दबदबा देखने को मिलता है, कांग्रेस के कार्यकर्ता सिफ झंडा ढोने का काम करें, भाजपा अपने कार्यकर्ताओं को मौका देती है तो कांग्रेस अपने परिवार के सदस्यों को मौका देती है. 

कांग्रेस ने किया पलटवार
मांडर में होने वाले उपचुनाव के कांग्रेस प्रत्याशी शिल्पी नेहा तिर्की को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर परिवारवाद का आरोप लगाया. इसके जवाब में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि उनको पता है कोई मजबूत उम्मीदवार सामने आ गया वह कुछ नहीं कर पाएंगे. मांडर से भाजपा किसको लड़ाए अर्जुन मुंडा को लड़ाये बाबूलाल मरांडी को लड़ाए या गंगोत्री कुजूर भाजपा में संशय की स्थिति है. समय निकालना है समय निकालने के लिए इस तरह का बयान बाजी कर रही है. इसको हम गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. मांडर की जनता सब कुछ समझ रही है और वह सर्वोपरि है भाजपा के बोलने से कि परिवारवाद है कुछ नहीं होगा. वहीं उन्होंने जीत का दावा करते हुए कहा कि इससे बड़ी बात क्या हो सकती है कि अभी से भाजपा का व्यान शुरू हो गया है , हमारा कैंडिडेट युवा चेहरा है और वह 30 से 40 हज़ार वोटों से जीतेगा. 

झामुमो ने भी जताया भरोसा
वहीं झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रवक्ता ने कहा कि हमारे गठबंधन की सरकार कीझा प्रत्याशी मांडव से विजयी होगी, उसके डर से भाजपा अल का बल बयान दे रही है अब तक भाजपा की तरफ से डर के कारण उम्मीदवार की घोषणा नहीं कर पा रही है, उनको पता है कि इस विधानसभा में भाजपा पार्टी का जमानत जप्त हो जाएगा, परिवारवाद पर आरोप लगाने से पहले भाजपा के नेता अपने घर में झांकले कि उनके घर में क्या कुछ हो रहा है, भाजपा को पता है कि वह चुनाव हार रही है और इसी पर वह कई बार सरकार गिराने की बात कहती है, मांडर चुनाव में रिकॉर्ड तोड़ जीत गठबंधन की होगी. 

यह भी पढ़िएः कांग्रेस के चिंतन शिविर में दिखा मतभेद, सियासी गली में चल रहा टिप्पणियों का दौर

Trending news