विधायक सरयू राय ने पूर्ववर्ती रघुवर सरकार पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप, उठाए सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1209336

विधायक सरयू राय ने पूर्ववर्ती रघुवर सरकार पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप, उठाए सवाल

धनबादः बेदाग और ईमानदार छवि को तौर पर अपनी पहचान बना चुके जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय ने धनबाद सर्किट हॉउस में मिडिया से बात करते हुए पूर्व की रघुवर सरकार में हुए भ्रष्टाचार पर कई सवाल उठाए.

(फाइल फोटो)

धनबादः बेदाग और ईमानदार छवि को तौर पर अपनी पहचान बना चुके जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय ने धनबाद सर्किट हॉउस में मिडिया से बात करते हुए पूर्व की रघुवर सरकार में हुए भ्रष्टाचार पर कई सवाल उठाए. सरयू राय ने इसके साथ ही विपक्ष पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि झारखंड की सरकार को गिराने का प्रयास किया जा रहा है.

सरयू राय ने कहा कि एक ओर विपक्ष झारखंड की सरकार गिराने में लगी है तो दूसरी ओर सत्ता पक्ष सरकार बचाने में लगी हुई है. इसमें  भ्रष्टाचार खत्म करने की बात कोई नहीं कर रहा है. वहीं इधर ईडी और सीबीआई के जांच पर सरयू राय ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि आईएस पूजा सिंघल के घर से बरामद हुए पैसे के बाद ईडी ने कई जगह छापेमारी की उसमें क्या बरामद हुआ उसका खुलासा अब तक ईडी ने नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- CSK के तेज़ गेंदबाज़ का बड़ा खुलासा, बताया-कैसे डेब्यू मैच में धोनी ने की थी उनकी मदद

सरयू ने आगे कहा कि ईडी की जांच अब माइनिंग की तरफ जा रही है. जो राज्य सरकार की संस्था है. सीबीआई और ईडी कोयले की चोरी की तरफ क्यों नहीं जांच कर रही है. हर जगह कोयले की चोरी हो रही है. ये सब भारत सरकार की सुस्ती के कारण हो रहा है. वहीं सरयू राय ने अपने आने वाली नई किताब का जिक्र करते हुए कहा कि इस किताब में पिछले सरकार में हुए भ्रष्टाचार का जिक्र है. 

वहीं सरयू राय ने ईडी पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि ईडी और सीबीआई असमंजस की स्थिति में आ गई है. ईडी ने जो रास्ता पूजा सिंघल को पकड़ने के लिए अपनाई अब वह रास्ता पिछली सरकार की और जाता है. वहीं उन्होंने कहा कि रघुवर सरकार में तीन आर की बहुत चर्चा होती थी. उस समय इनलोगों ने संस्थागत भ्रष्टाचार का पैमाना विकसित किया था. वहीं सरकार सिस्टम को नहीं चला रही है सिस्टम सरकार को चला रही है. ये आरोप भी सरयू राय ने लगाया. 

Trending news