झारखंड में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या कर दफनाया, इलाके में मची सनसनी
Advertisement

झारखंड में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या कर दफनाया, इलाके में मची सनसनी

झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले के बंदगांव थाना क्षेत्र के पोडेंगेर गांव में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या कर शवों को रातो रात कोयल कारो नदी घाट में दफनाने की घटना सामने आई है.

झारखंड में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या कर दफनाया (फाइल फोटो)

Chaibasa: झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले के बंदगांव थाना क्षेत्र के पोडेंगेर गांव में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या कर शवों को रातो रात कोयल कारो नदी घाट में दफनाने की घटना सामने आई है. जिसके बाद इलाकें में सनसनी मच गई है. 

इस मामले को लेकर प्रभारी अनुमंडल अधिकारी दिलीप खलखो ने बताया कि बुधवार को आरोपी की निशानदेही पर बंदगांव पुलिस ने तीनों लाशों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर भेज दिया है. उन्होंने बताया कि मृतकों में सालेम डांगा (40), उसकी पत्नी बेलानी डांगा (40) और 13 वर्षीय पुत्री शामिल है. 

सालेम की दो पुत्रियां अपनी मौसी के घर गई हुई थीं इसलिए उनकी जान बच गई। उन्होंने बताया कि तीनों की हत्या चाकू से गला रेत कर की गई है। उन्होंने बताया कि रविवार शाम से ही तीनों लापता थे. सूचना मिलने पर पुलिस ने गांव के मार्क्स डांगा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया और पुलिस को तीनों के शव बरामद करा दिये. 

ये भी पढ़ें: छठ पूजा के बाद बमबाजी-फायरिंग से दहले घाट, एक की मौत

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक के दूर के रिश्तेदार अगस्तिन होरो ने बताया कि मृतक की दो पुत्रियां अपनी मौसी के घर गई थीं जिससे उनकी जान बच गई. उन्होंने बताया कि हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. खलखो ने बताया कि अब तक की जांच में प्रथम दृष्ट्या हत्या का कारण आपसी दुश्मनी प्रतीत होता है. मामले की जांच चल रही है. फिलहाल परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है और वो पुलिस प्रशासन से न्याय की मांग कर रहे हैं. इस घटना के बाद आसपास के लोगों में भी रोष है. 

(इनपुट: आईएएनएस) 

 

Trending news