CM हेमंत का बड़ा बयान, कहा-आयुष्मान भारत का दायरा बढ़ेगा, कई और अस्पतालों का इंपैनेलमेंट होगा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1032447

CM हेमंत का बड़ा बयान, कहा-आयुष्मान भारत का दायरा बढ़ेगा, कई और अस्पतालों का इंपैनेलमेंट होगा

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Chief Minister Hemant Soren) ने कहा कि आयुष्मान भारत योजना (ayushman bharat scheme) का लोगों को ज्यादा से ज्यादा फायदा मिले इस उद्देश्य से अनेक नये निजी अस्पतालों का इस योजना में इंपैनलमेंट किया जाएगा.

CM हेमंत सोरेन का बड़ा बयान (फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Chief Minister Hemant Soren) ने कहा कि आयुष्मान भारत योजना (ayushman bharat scheme) का लोगों को ज्यादा से ज्यादा फायदा मिले इस उद्देश्य से अनेक नये निजी अस्पतालों का इस योजना में इंपैनलमेंट किया जाएगा.ताकि मरीजों को अपने ही राज्य में अत्याधुनिक चिकित्सा सुविधाएं मिल सकेंगी. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Chief Minister Hemant Soren) ने यहां ‘हिल व्यू’ अस्पताल में ट्रॉमा एंड क्रिटिकल केयर यूनिट का उद्घाटन करते हुए यह बात कही.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Chief Minister Hemant Soren) ने कहा, ‘राज्य में लोगों को बेहतर चिकित्सकीय और स्वास्थ्य सुविधाएं मिले, यह सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है. इसमें निजी अस्पतालों द्वारा दी जा रही सुविधाएं एवं सेवाएं पर भी ध्यान दिया जा रहा है. ये आम लोगों के लिए बहुत जरूरी हिया. इसके अलावा राज्य में आयुष्मान भारत योजना का लोगों को ज्यादा से ज्यादा फायदा मिले, इसके लिए कई और निजी अस्पतालों को इंपैनलमेंट किया जाएगा.  इस योजना की वजह से मरीजों को अपने ही राज्य में अत्याधुनिक चिकित्सा सुविधाएं मिल सकेगी.’

ये भी पढ़ें: जेपी नड्डा की टीम में बिहार के इस युवा चेहरे को मिली बड़ी जिम्मेदारी, जानिए कौन हैं ऋतुराज सिन्हा

आगे बात करते हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Chief Minister Hemant Soren) कहा कि कोरोना महामारी के दौरान सरकारी के साथ साथ निजी अस्पतालों में भी बेहतर सेवायें दीं. इस अवसर पर मंत्री रामेश्वर उरांव, अस्पताल के प्रबंध निदेशक डॉ नितीश प्रिया, चिकित्सक और अन्य कर्मी मौजूद थे.

(इनपुट: भाषा) 

 

Trending news