मंदिर से की चोरी, पैसों के बंटवारें में एक की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar991617

मंदिर से की चोरी, पैसों के बंटवारें में एक की हत्या

घटना स्थल पर मौजूद खून के धब्बे, मंदिर के टूटे हुए 6 ताले और मंदिर से चढ़ावे के सोने-पैसे गायब होने से पुलिस इस पूरे मामले को चोरी और फिर हत्या से जोड़ कर देख रही है. पुलिस ने शव की पहचान चोरी के कई संदिग्ध मामलों में फरार कमल साहू के रूप में की है.

मंदिर से चोरी पैसों के बंटवारे को लेकर आपस में भिड़े चोर. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Dhanbad: धनबाद के निरसा थाना क्षेत्र में नदी में एक तैरता हुआ शव मिला. भलजोड़ियां स्थित काली मंदिर के समीप बहने वाली खुदीया नदी में सुबह शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और देखते ही देखते वहां आसपास के लगभग सैकड़ों लोग जमा होने लगे. इस मामले की जानकारी पुलिस को भी दी गई, जिसके बाद निरसा थाना पुलिस पूरे दलबल के साथ उक्त मंदिर के समीप बहने वाली नदी के पास पहुंची. 

पुलिस ने की शव की पहचान
इधर, घटना स्थल पर मौजूद खून के धब्बे, मंदिर के टूटे हुए 6 ताले और मंदिर से चढ़ावे के सोने-पैसे गायब होने से पुलिस इस पूरे मामले को चोरी और फिर हत्या से जोड़ कर देख रही है. पुलिस ने शव की पहचान चोरी के कई संदिग्ध मामलों में फरार कमल साहू के रूप में की है.

ये भी पढ़ें- हजारीबाग में नाबालिग से 'हैवानियत', गैंगरेप केस में 3 आरोपी गिरफ्तार, 2 की तलाश
 
'पैसों के बंटवारे को हुई हत्या'
पुलिस के मुताबिक, 'पहले चोरों ने वहां के काली मंदिर में लगे कुल 6 तालों को तोड़ा, फिर वहां रखी अलमारी को तोड़कर उसमें रखे हुए मंदिर के चढ़ावे के सोने के गहनों की चोरी की. इसके बाद चोरों ने पास के ही एक अर्ध निर्मित मंदिर में बैठकर पहले गांजा पिया और फिर चोरी के सामान का बंटवारा करने लगे. इस दौरान नशे में धुत चोरों में विवाद हुआ और उन्हीं में से किसी ने चोर कमल साहू को पत्थर और धारदार हथियार से मारकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद उसके शव को घसीटकर बगल में बहने वाली नदी में फेंक दिया.'

इधर, पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अब मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

(इनपुट- नितेश)

Trending news