Katihar Crime: गर्भवती महिला की दहेज के खातिर की हत्या, ससुराल वालों ने मांगे थे 3 लाख रुपये
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2407432

Katihar Crime: गर्भवती महिला की दहेज के खातिर की हत्या, ससुराल वालों ने मांगे थे 3 लाख रुपये

Katihar Murdered: बिहार के कटिहार में गर्भवती महिला की ससुरालवालों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार, महिला ने 3 साल पहले प्रेम विवाह किया था. ससुराल वाले लड़की वालों से 3 लाख रुपये की मांग कर रहे थे.

Katihar Crime: गर्भवती महिला की दहेज के खातिर की हत्या, ससुराल वालों ने मांगे थे 3 लाख रुपये

कटिहारः Katihar Crime: बिहार के कटिहार के आजमनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बैरिया पंचायत के सिकटिया गांव में गर्भवती महिला की पीट-पीटकर ससुरालवालों ने हत्या कर दी. तीन साल पहले प्रेम विवाह हुआ था. कुछ दिन तक तो सब ठीक-ठाक चल रहा था. परंतु ससुरालवालों की और से 3 लाख रुपये दहेज की मांग होने लगी. लड़की वाले काफी गरीब परिवार से आने के कारण 50 हजार रुपये का ही जुगाड़ कर पाए और लड़के वालों को दे दिए. बावजूद इसके ससुरालवाले लगातार लड़की को प्रतारित करते रहे थे. 

ससुराल वालों ने गर्भवती महिला रोजी खातून को लाठी डंडे पीटा
वहीं गुरुवार के दिन पति मोहम्मद सफेद आलम सहित ससुराल वालों ने गर्भवती महिला रोजी खातून को लाठी डंडे से काफी पिटाई कर दी. स्थिति की नजाकत को देखते हुए शुक्रवार के दिन सुबह को मरणासन्न स्थिति में पति मोहम्मद सफेद आलम के द्वारा कटिहार के किसी निजी क्लीनिक में इलाज कराने ले जाया जा रहा था. इस दौरान रास्ते में ही रोजी खातून ने दम तोड़ दिया. इस दर्दनाक घटना को लेकर गांव में मातम की स्थिति देखी गई. 

यह भी पढ़ें- बिहार के नए DGP बने आलोक राज, नोटिफिकेशन जारी, 1989 बैच के हैं IPS

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या का खुलासा
मृतका ने ससुराल वालों पर दहेज को लेकर लगातार प्रताड़ित किए जाने पर आजमनगर थाने में मामला भी दर्ज कराई थी. परंतु इसका कोई असर ससुराल वालों पर नहीं पड़ा और रोजी खातून लगातार प्रताड़ना का शिकार होती रही. आजमनगर पुलिस द्वारा लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल कटिहार भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या का खुलासा हो पाएगा. समाचार लिखे जाने तक आजमनगर थाने में मामला दर्ज नहीं हो पाया था.
इनपुट- रंजन कुमार 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news