केसी त्यागी का आरजेडी पर तंज, कहा- 'वंशवाद की हार हुई, बैठक करने से कुछ नहीं होगा'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar532036

केसी त्यागी का आरजेडी पर तंज, कहा- 'वंशवाद की हार हुई, बैठक करने से कुछ नहीं होगा'

केसी त्यागी ने कहा कि पार्टी ने लोकसभा चुनाव में जो शानदार सफलता हासिल की है उस पर विस्तार से चर्चा होगी.

 

लोकसभा चुनाव में मिली सफलता पर जेडीयू विस्तार से बैठक में चर्चा करेगी.

पटना: जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने जी मीडिया से खास बातचीत में बुधवार को दिल्ली में होने वाली बैठक की रूपरेखा पर विस्तार से जानकारी दी. केसी त्यागी ने कहा कि पार्टी ने लोकसभा चुनाव में जो शानदार सफलता हासिल की है उस पर विस्तार से चर्चा होगी.

उन्होंने कहा कि पार्टी ने नॉर्थ ईस्ट में भी अपना वजूद कायम किया है और इस पर भी नीतीश कुमार पार्टी के नेताओं के साथ चर्चा करेंगे. केसी त्यागी के मुताबिक जेडीयू दो और राज्यों में यदि अपना अस्तित्व कायम करेगी तब जाकर उसे राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिलेगा जिस पर भी विस्तार से चर्चा कल की बैठक में की जानी है.

 

वहीं, सूखे के सवाल पर केसी त्यागी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राज्य सरकार बेहद गंभीर है और सूखे से निपटने के लिए सभी इंतजाम जल्द से जल्द मुहैया कराए जाने का प्रयास किया जा रहा है.

वहीं, हार के बाद आरजेडी में भी मंथन बैठक चल रही है जिस पर चुटकी लेते हुए त्यागी ने कहा कि वंशवाद की हार हुई है. अब बैठक करने से जनता ना उनके साथ जाने वाली है ना उनके पक्ष में खड़ी होने वाली है और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की और बुरी हार सुनिश्चित है.