Bihar News: किशनगंज में वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, 13 बाइक के साथ 4 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2391195

Bihar News: किशनगंज में वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, 13 बाइक के साथ 4 गिरफ्तार

Bihar News: बिहार के किशनगंज में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने 13 बाइक के साथ 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

किशनगंज में वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश

किशनगंज: किशनगंज पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का उद्भेदन करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.पुलिस गिरफ्तार आरोपियों के पास से चोरी की 13 बाइक भी बरामद की है. किशनगंज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गौतम कुमार और प्रशिक्षु डीएसपी के द्वारा संयुक्त रूप से टाउन थाने में एक प्रेसवार्ता आयोजित कर पत्रकारों को बताया कि पिछले कुछ महीनों से किशनगंज जिले में मोटरसाइकिल चोर गिरोह सक्रिय था. मोटर साइकिल चोरों को पकड़ने के लिए आरक्षी अधीक्षक के द्वारा एक टीम का गठन किया गया.

इसी कड़ी में बहादुरगंज थाना अध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी अभिनव परासर ने बताया कि उनके द्वारा गश्ती करने के दौरान बहादुरगंज बाजार में बाइक चोरी करते रंगे हाथों शातिर बदमाश मुहम्मद इजरायल आलम को धर दबोचा. जो काफी प्रोफेशनल तरीके से बाइक चोरी की घटना को अंजाम देता था. उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ पूर्णिया थाने में सुसंगत धाराओं में कई मामला दर्ज. पूर्णिया पुलिस की डर से किशनगंज में शरण लिया हुआ था. किशनगंज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गौतम कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मुहम्मद इजरायल आलम से पूछताछ के बाद उसके निशानदेही पर किशनगंज के हलीम चौक स्थित एक मोटरसाइकिल गैरेज से चोरी की बाइक के साथ मुहम्मद सलाम को गिरफ्तार किया जो पश्चिम बंगाल के गवालपोखर थाना क्षेत्र का निवासी बताया जाता है.

मुहम्मद सलाम मोटरसाइकिल गैरज की आड़ में चोरी की बाइक को मुहम्मद इज़राइल से खरीद कर आस के इलाके में कम कीमतों में बिक्री किया करता था. पुलिस ने इन दोनों से पूछताछ के बाद इनके दो अन्य साथियों को भी गिरफ्तार किया है. जो बाइक चोरी घटना को अंजाम देता था. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि इन चारों से बारी बारी से पूछताछ के क्रम में और भी कई नामों का खुलासा हुआ है. उन लोगों की भी गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है.

इनपुट- अमित कुमार सिंह

ये भी पढ़ें- Bihar Madrasa: बिहार के मदरसों में पढ़ाए जा रहे ‘पाकिस्तानी किताब’, हिंदू बच्चों को भी मिल रहा दाखिला

Trending news