Koderma News: कोडरमा में तालाब में डूबे तीन लोग, दो के शव बरामद, तीसरे की तलाश जारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2327601

Koderma News: कोडरमा में तालाब में डूबे तीन लोग, दो के शव बरामद, तीसरे की तलाश जारी

Koderma News: कोडरमा में चंदवारा थाना क्षेत्र में एक तालाब में तीन लोग डूब गए. ग्रामीणों और प्रशासन की सहायता से दो लोगों के शव को बाहर निकाया गया. वहीं एक की तलाश अभी जारी है.

कोडरमा में तालाब में डूबे तीन लोग

कोडरमा: Koderma News: झारखंड के कोडरमा के चंदवारा थाना क्षेत्र स्थित पुरनाथाम में तालाब में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई. तीनों बच्चे तालाब में नहाने के लिए गए हुए थे. इसी दौरान तीनों बच्चे पानी मे समा गए. फिलहाल दो बच्चों का शव पानी से निकाल लिया गया हैं और तीसरे बच्चे की तलाश की जा रही हैं. 

नानी के घर शादी में शामिल होने आए थे बच्चे
जानकारी के अनुसार, तीनों बच्चों में एक बच्चा जयपुर से शादी समारोह में शामिल होने पुरनाथाम आया हुआ था. इधर घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हैं. जिन दो बच्चों का शव पानी से निकाला गया है. इसमें 12 वर्षीय शहनाज पिता सुभान अंसारी और 18 वर्षीय सोहेल अंसारी पिता इस्लाम अंसारी जो जयपुर से अपने नानी के घर शादी में शामिल होने आया था. 

परिजनों के अनुसार, देर शाम तक जब तीनों बच्चे घर नहीं लौटे तो उनकी खोजबीन शुरू हुई. इसके बाद स्वजनों को पता चला कि तीनों बच्चे गांव के तालाब की तरफ जाते दिखे हैं. तालाब के बाहर तीनों बच्चों के कपड़े और जूते चप्पल मिलने के बाद पानी में उनकी तलाश शुरू की गई. 

दो बच्चों का शव निकाला बाहर, एक की तलाश जारी
इसके बाद स्थानीय लोगो की मदद से दो बच्चों का शव बाहर निकाला जा सका. जबकि तीसरे बच्चे अरबाज अंसारी की तलाश अभी भी जारी है. तीनों मृतक बच्चे आपस में रिश्तेदार भी हैं. देर रात घटनास्थल पर चंदवारा प्रखंड के सीओ भी पहुंचे और परिजनों से घटना की जानकारी ली.

वहीं ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद चंदवारा थाना प्रभारी अरविंद कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस मौके पर कैंप कर रहे हैं. वहीं पुलिस टीम द्वारा दोनों शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है.

इनपुट- गजेंद्र सिन्हा

यह भी पढ़ें- Bagaha Murder: बगहा में युवक की गला रेत कर हत्या, 10 दिन पहले आया था जेल से बाहर

Trending news