Lakhisarai: लखीसराय पुलिस ने 4 घंटे के अंदर सुलझाया अपरहरण केस, 6 को धरा, युवक सकुशल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2264096

Lakhisarai: लखीसराय पुलिस ने 4 घंटे के अंदर सुलझाया अपरहरण केस, 6 को धरा, युवक सकुशल

Lakhisarai News: गिरफ्तार अपहरणकर्ताओं की पहचान अथमलगोला निवासी मोनू कुमार, मुन्ना कुमार,कुंदन कुमार,रौशन कुमार एवं लखीसराय के महिसोना निवासी श्रवण कुमार के रूप में की गई है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Lakhisarai News: लखीसराय पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. एसआईटी ने महज 4 घंटे के अंदर एक युवक के अपरहरण केस का खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ की अपहृत युवक को सकुशल बरामद किया है. पुलिस के इस कार्य की काफी तारीफ हो रही है. बता दें कि एसआईटी ने शुक्रवार (24 मई) की देर शाम तेतरहट थाना क्षेत्र के महिसोना गांव से अपहृत युवक को पटना जिले के अथमलगोला थाना क्षेत्र स्थित कल्याणपुर बहियार से महज कुछ ही घंटे के अंदर सकुशल बरामद कर लिया है. साथ ही छह अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार गया है. वहीं एसआईटी की टीम ने घटना में इस्तेमाल किए गए कार एवं मोबाइल फोन को भी जब्त किया है. 

गिरफ्तार अपहरणकर्ताओं की पहचान अथमलगोला निवासी मोनू कुमार, मुन्ना कुमार,कुंदन कुमार,रौशन कुमार एवं लखीसराय के महिसोना निवासी श्रवण कुमार के रूप में की गई है. श्रवण कुमार पूरी घटना में लाइनर की भूमि में था. एसपी पंकज कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कल देर शाम खैरी गांव के समीप से दो युवक को अपराधियों ने फिरौती के लिए अगवा कर लिया है. एक युवक दीपक कुमार अपहरणकर्ताओं के चंगुल से भागने में सफल रहा. जबकि एक अन्य युवक मुस्तफा को अपहरणकर्ताओं ने अपने साथ लेकर चला गया. 

ये भी पढ़ें- 

एसपी ने बताया कि इस घटना का खुलासा करने के लिए एसडीपीओ शिवम कुमार के नेतृत्व एसआईटी टीम का गठन किया गया. साथ ही पटना, शेखपुरा और नालंदा जिले की पुलिस को भी एलर्ट किया. इस दौरान अपहरणकर्ताओं ने अपहृत युवक के ही मोबाइल से 15 लाख रुपए की फिरौती की मांग किया. एसआईटी की टीम ने तकनीकी अनुसंधान के द्वारा अपहृत को सकुशल बरामद करने में सफलता मिली.

रिपोर्ट- राज किशोर मधुकर

Trending news